लाइव टीवी

Kanpur Murder Case: कानपुर में खौफनाक वारदात, तिलक रस्म से एक दिन पहले युवक को उतारा मौत के घाट

Updated Jun 27, 2022 | 16:43 IST

Kanpur Murder Case: कानपुर शहर में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। तिलक की रस्म से एक दिन पहले ही युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर में युवक की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • कानपुर में खौफनाक वारदात, युवक की हत्या
  • तिलक से एक दिन पहले युवक को मार डाला
  • परिवार में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Kanpur Murder Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। साढ़ थाना क्षेत्र के पड़री-लालपुर गांव में तिलक की रस्म से एक दिन पहले ही युवक की हत्या कर दी गई। वहीं शव के पास से खून से सनी हुई रस्सी और एक टूटा हुआ तमंचा मिला है। घटनास्थल से करीब 10 मीटर की दूरी पर मृतक युवक की बाइक पड़ी हुई थी। उधर, युवक की हत्या से घर में मातम पसर गया। 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, युवक की हत्या करने के बाद शव को गांव के बाहर फेंक दिया गया। युवक के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। घटना की जानकारी लगने पर सीओ सुशील कुमार दुबे, एसओ मंसूर अहमद मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक व डाग स्क्वॉड टीम को भी मौके पर बुला लिया। टीम ने मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए और सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी।

गोशाला में गोसेवक के तौर पर काम करता था युवक

पड़री-लालपुर निवासी ननखा का बेटा मान सिंह (27) गांव के बाहर स्थित गोशाला में गोसेवक के तौर पर काम करता था। वहीं बड़े भाई राजन ने पुलिस को बताया कि, वह रात करीब 9:30 बजे घर से खाना खाकर बाइक से गोशाला के लिए निकला था। सुबह किसान अपने खेतों में काम करने के लिए गए तो उन्होंने देखा कि, मान सिंह का शव बंबी के किनारे पड़ा हुआ है। इसके बाद उन्होंने परिजनों को जानकारी दी। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। 

पुलिस बोली- जल्द होगा खुलासा

पुलिस ने मृतक के शव के पास से खून से सनी हुई रस्सी और एक टूटा हुआ तमंचा बरामद किया है। वहीं 10 मीटर की दूरी पर उसकी बाइक पड़ी मिली। युवक के कपड़े भी फटे हुए थे और सिर में गहरा घाव दिख रहा था। पुलिस का कहना है कि, सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर किया जाएगा।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।