लाइव टीवी

कानपुर में दरोगा बन कर घूमता था ये सिपाही, जांच में खुला पूरा राज, एक हेड कांस्टेबल का गाली-गलौज का वीडियो वायरल

Updated Aug 18, 2022 | 19:40 IST

Kanpur News: कानपुर में दरोगा की आईडी लेकर घूमने वाले सिपाही को निलंबित किया गया है। उसकी पत्नी ने भी एक महीने पहले उसे किसी दूसरी महिला के साथ पकड़ा था। पत्नी ने पुलिस से शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने सिपाही के खिलाफ केस दर्ज किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में दरोगा बन कर घूमता था ये सिपाही, जांच में खुला पूरा राज
मुख्य बातें
  • कानपुर में सिपाही का हैरान करने वाला मामला
  • आरोपी सिपाही का आजमगढ़ हुआ तबादला
  • पत्नी ने सिपाही पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ा था रंगे हाथ

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में सामने आए हैरान करने वाले मामले में सिपाही दोषी पाया गया है। जांच में सामने आया था कि यह सिपाही दरोगा की आईडी लेकर घूमता था। यही नहीं उसका मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। उसकी पत्नी ने उसे किसी अन्य दूसरी महिला के साथ एक घर में पकड़ा था। इस दौरान ही उसने मारपीट की थी।

बताया गया कि इस मामले में लखनऊ की पुलिस ने भी जांच की है। इसके अलावा एसीपी गोविंद नगर ने मामले की जांच कर रिपोर्ट आला अधिकारियों को सौंपी है। वहीं रिपोर्ट के सही पाए जाने पर मुख्यालय से तबादले का निर्देश जारी हुआ था। इसके बाद सिपाही का तबादला आजमगढ़ कर दिया गया था।

सामने आई थी हैरान करने वाली बात

इस मामले में हैरान करने वाली बात यह सामने आई थी कि सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बावजूद भी उसे निलंबित या लाइन हाजिर नहीं किया गया था। उधर, उसकी पत्नी ने भी आरोप लगाया था कि राजीव दरोगा की आईडी लेकर घूमता है। पत्नी के बयान के बाद ही सरोजनी नगर थाने में सिपाही राजीव के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसके बाद एसीपी गोविंद नगर विकास पांडे की जांच में सामने आया कि राजीव बिना अनुमति के कई बार शहर से बाहर गया और उसने लोगों के साथ मारपीट भी की। 

पत्नी ने अन्य महिला के साथ पकड़ा था पति को

बताया गया कि पत्नी ने पिछले महीने अपने पति राजीव को लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में एक मकान में अन्य महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। इसके बाद महिला ने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की थी।

गाली-गलौज करते हुए हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल

कानपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल हुआ है। बताया गया कि जैन मैनसन अपार्टमेंट में बुधवार सुबह हेड कांस्टेबल नशे की हालत में आठवीं मंजिल पर चढ़ गया था। इस दौरान उसने कुछ अपशब्द भी कहे, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। वहीं इस मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही इस मामले की जांच एसीपी गोविंद नगर को सौंपी है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।