लाइव टीवी

कानपुर में सहेली ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे रुपये, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर खेला ये गंदा खेल

Updated Aug 09, 2022 | 22:11 IST

Kanpur Crime News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर रुपए वसूली करने के मामले में पीड़िता ने युवक और उसकी प्रेमिका पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शैतान सहेली, अपनी ही दोस्त का बना लिया अश्लील वीडियो
मुख्य बातें
  • काकादेव थाना क्षेत्र में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर रुपए वसूली का मामला
  • रुपए देने से इनकार करने पर प्रेमिका ने जान से मारने की धमकी दी
  • पीड़िता की तहरीर पर मारपीट, रंगदारी व धमकाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दोस्ती और धोखे का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सहेली अपनी ही दोस्त की दुश्मन बन बैठी। दुश्मन भी ऐसी कि उसने सहेली को कहीं का न छोड़ा। अश्लील वीडियो बनाने से लेकर ब्लैकमेलिंग और फिर जान से मारने तक की धमकियां दे डाली। एक ओर सहेली का धोखा, दूसरी ओर अश्लील वीडियो वायरल होने का डर, पीड़िता इन सबसे इतना टूट गई कि किसी को कुछ बता न सकी।

कई दिनों तक यह टॉर्चर सहने के बाद आखिरकार उसने हिम्मत जुटाई और परिवार को आपबीती सुनाई। पक्की सहेली की ओर से धोखे की इस साजिश को सुन एक बार तो सभी हैरान हो गए। हालांकि बाद में आरोपी सहेली और इस पूरी साजिश में शामिल उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ काकादेव थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हर समय साथ रहते थे, कभी सोचा ही नहीं कि ऐसा हो जाएगा

काकादेव थाने में पहुंची पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसकी सहेली और सहेली का बाॅयफ्रेंड प्रिंस उसे ब्लैकमेल कर रहे है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पनकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से उसकी गहरी दोस्ती थी। वे न सिर्फ रोज मिलते थे, बल्कि वह उसी के साथ अकसर बाहर आती जाती थी। रावतपुर थाना क्षेत्र के राणा प्रताप नगर निवासी प्रिंस उसकी सहेली का बाॅयफ्रेंड है। इसलिए उसकी भी प्रिंस से जान पहचान थी। युवती का आरोप है कि एक दिन वह सहेली के साथ बाहर गई। जहां आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील वीडियो बना लिए। फिर सोशल मीडिया पर इन अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। जब पीड़िता ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। कानपुर एसीपी स्वरूप नगर बृज नारायण सिंह ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर रावतपुर थाना क्षेत्र के राणा प्रताप नगर निवासी प्रिंस और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मारपीट रंगदारी और धमकाने के मामले केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।  

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।