लाइव टीवी

Couple Suicide: जालौन जिले में पत्नी की मौत की खबर सुन युवक ने उठाया खौफनाक कदम, अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा

Updated Sep 01, 2022 | 21:44 IST

Jalaun Couple Suicide: जालौन के उसरगांव में दंपति की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। दरअसल, इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई, पत्नी की मौत की खबर सुनते ही पति ने भी चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दंपती की मौत से मचा कोहराम
मुख्य बातें
  • जालौन के उसरगांव में दंपति की मौत से मचा कोहराम
  • पत्नी की मौत की खबर सुनते ही पति चौथी मंजिल से कूदा
  • दो मौतों के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल

Jalaun Couple Suicide: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक विवाहिता ने फंदा लगा लिया। विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर मिलते ही युवक अस्पताल की चौथी मंजिल पर गया और वहां से कूद गया। जिससे उसकी भी मौत हो गई। पति और पत्नी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने विवाहिता और युवक के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार जालौन में कालपी कोतवाली इलाके के उसरगांव में बीते रविवार की शाम को घर में विवाहिता फंदे पर झूल गई। नरेंद्र अहिरवार की पत्नी पूजा ने गृह क्लेश के चलते साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या की कोशिश की।

ग्वालियर के अस्पताल में इलाज के दौरान पत्नी की मौत

हालांकि समय रहते फंदे पर लटकी पत्नी को पति नरेंद्र ने देख लिया। आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा गया और उरई के अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया। सूचना पर पूजा के मायके वाले भी आ गए। उन्होंने पूजा को झांसी में न ले जाकर ग्वालियर में भर्ती कराया। मंगलवार शाम को पूजा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पत्नी की मौत की खबर सुनकर पति नरेंद्र हॉस्पिटल की चौथी मंजिल पर पहुंचा और वहां से छलांग लगा दी।

पत्नी की मौत के बाद युवक ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग

नरेंद्र खून में लथपथ होकर तड़पने लगा। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। नेशनल हाईवे के आटा थाना इलाके के चमारी नाला पहुंचते ही उसकी भी मौत हो गई। बुधवार को जैसे ही दंपति के शव गांव पहुंचे तो पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। एक साथ दो मौतों के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। सभी ग्रामीणों की आंखे नम हो रही हैं। दंपति की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।