लाइव टीवी

Kanpur Murder: कानपुर में सनसनीखेज वारदात, बर्तन चोरी करने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Updated Sep 06, 2022 | 23:30 IST

Kanpur Murder Live Video: यूपी के कानपुर में युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। आरके नगर में सोमवार देर रात बर्तन चोरी करने के मामूली विवाद में युवक की दोस्त ने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर में युवक की हत्या
मुख्य बातें
  • कानपुर में दोस्त ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या
  • घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया
  • युवक की मौत के बाद भी आरोपी डंडे से पीटता रहा

Kanpur Murder: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का रोंगटे खड़े करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में आरोपी युवक के दम तोड़ने के बाद भी डंडे से पीटते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान आरोपी की पत्नी भी पास में खड़ी होकर देखती रही। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात कानपुर के नजीराबाद इलाके के आरके नगर में हुई। 

मृतक की पहचान बलबीर (30) के रूप में हुई है। वह कूड़ा बीनने का काम करता था। बलबीर का दोस्त भी साथ में फुटपाथ पर रहता था। सोमवार रात करीब 12 बजे बर्तन चोरी करने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। 

सिर पर तीन डंडे लगते ही सड़क पर गिरा युवक

देखते ही देखते मारपीट होने शुरू हो गई। इस दौरान आरोपी अंकुर ने बलबीर को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। फुटेज में दिख रहा है कि, बड़ा थैला लिए एक युवक सड़क से जा रहा है। इसी दौरान कार के पीछे घात लगाए बैठा युवक अचानक से डंडा लेकर उसपर टूट पड़ता है। युवक के सिर पर तीन डंडे लगते ही सड़क पर गिर जाता है। आरोपी इसके बाद भी उस पर डंडे से हमला करता रहा। युवक की मौत के बाद भी आरोपी उसे डंडे से पीटता रहता है।

बर्तन चोरी की विवाद में की हत्या

एसीपी नजीराबाद संतोष कुमार सिंह के अनुसार, मामूली बात को लेकर बलवीर का उसके साथ रहने वाले अंकुर से विवाद हुआ था। सोमवार देर रात आरोपी ने घात लगाकर बलबीर पर हमला बोल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बलबीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को घटना का सुराग सीसीटीवी से मिला है। मंगलवार सुबह पुलिस ने आरोपी को उसकी पत्नी के संग पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, बलवीर कई बार उनके यहां से बर्तन चोरी कर चुका था। इसके अलावा भी वह काफी सामान चोरी करके ले गया था। इसलिए वह बलबीर को सबक सिखाना चाहते थे। आरके नगर में कूड़ा बीनकर दोनों अपना परिवार चलाते थे। 
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।