लाइव टीवी

Kanpur News: कानपुर में पत्नी से झगड़े के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, दो मासूम बेटों के साथ निकला और फिर...

Updated Aug 25, 2022 | 23:26 IST

Kanpur News: कानपुर के बिठूर में पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स घर से अपने दोनों बच्चों के साथ निकला और बिठूर पुल से गंगा में छलांग लगा दी। गोताखोरों ने युवक को तो बचा लिया, लेकिन मासूम बच्चों का पता नहीं चल पाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवक दो बच्चों के साथ गंगा में कूदा
मुख्य बातें
  • युवक ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद दो बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग
  • गोताखोरों ने युवक की बचाई जान, दोनों बच्चे लापता
  • घटना के बाद फूट-फूटकर रोया युवक

Kanpur Man Jumped In Ganga With Two Children: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक युवक पत्नी से विवाद के बाद दो मासूम बच्चों के साथ नदी में कूद गया। युवक के खौफनाक कदम उठाने से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक को नदी में कूदता देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और तीनों को बचाने के लिए गोताखोरों की मदद ली। किसी तरह युवक को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन बच्चों का पता नहीं चल सका।

युवक उन्नाव जनपद के सफीपुर जानकीकुंड का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार कानपुर के बिठूर क्षेत्र में गुरुवार सुबह परियर पुल से एक पिता ने अपने दो मासूम बेटों को गोद में लेकर गंगा नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों ने आनन-फानन गोताखोरों की मदद ली और युवक को बाहर निकाल लिया। 

दिल्ली में फैक्ट्री में काम करता है दयाशंकर

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिठूर अमरनाथ विश्वकर्मा के मुताबिक, पत्नी से झगड़ने के बाद युवक ने यह कदम उठाया है। उन्नाव जिले के जानकीकुंड के सब्बाखेड़ा गांव के रहना वाला दयाशंकर लोधी दिल्ली में एक फैक्ट्री में काम करता है। परिवार में पत्नी सीता और दो बच्चे थे। गुरुवार सुबह किसी बात को लेकर दयाशंकर का पत्नी सीता से विवाद हो गया था। झगड़ा होने पर वह अपने दो मासूम बच्चों शिवांश (डेढ़ साल) और शिवा (ढाई साल) को बाइक पर बिठाकर बिठूर के परियर पुल पहुंचा। यहां से दोनों बेटों को गोद में लेकर उफनाती गंगा में छलांग लगा दी।

बच्चों के लापता होने के बाद फूट-फूटकर रोया दयाशंकर

यह देख राहगीरों ने बिठूर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अमरनाथ विश्वकर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों के साथ ही मोटरबोट से तलाश कराई। मोटर बोट चालक लालू ने दयाशंकर को बचा लिया, लेकिन तेज बहाव के कारण बच्चे नहीं मिले। बच्चों की तलाश में जाल भी डलवाए गए। वहीं अपने किए पर पछतावा होने के चलते दयाशंकर पुल के किनारे फूट-फूट कर रोने लगा। इधर, खबर मिलते ही मासूम बच्चों की मां सीता बिठूर पहुंची और बदहवास हो गई। पुलिस पूछताछ में महिला ने कहा कि सुबह दयाशंकर से विवाद हुआ था वह दोनों बच्चों को उठाकर घर से चले गए थे।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।