लाइव टीवी

Kanpur: कानपुर देहात की महिला थाना इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश, पति से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम

Updated Sep 14, 2022 | 14:57 IST

Suicide Attempt: कानपुर देहात में अधिक मात्रा में नींद की दवा खाने से महिला थाना प्रभारी की हालत बिगड़ गई। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां से कानपुर नगर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल महिला इस्पेक्टर खतरे से बाहर हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर में महिला थाने की इंस्पेक्टर ने अपने आवास पर आत्महत्या की कोशिश की
मुख्य बातें
  • कानपुर देहात में महिला इंस्पेक्टर ने किया खुदकुशी का प्रयास
  • अधिक मात्रा में नींद की दवा खाने से महिला थाना प्रभारी की हालत बिगड़ी
  • पति से वीडियो कॉल पर गुजरात में कर रहीं थीं बात

Kanpur Suicide Attempt: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में पुलिस लाइन में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब महिला थाने की इंस्पेक्टर ने अपने आवास पर आत्महत्या की कोशिश की। महिला इंस्पेक्टर ने नींद की गोलियां खा ली। साथी पुलिसकर्मी महिला इंस्पेक्टर को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। नींद की गोलियों का ओवरडोज लेने का कारण साफ नहीं हुआ है। लेकिन पुलिसकमियों के बीच पारिवारिक उलझनों के चलते यह कदम उठाने की चर्चा हो रही है। डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है। वहीं, पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, कानपुर देहात में महिला थाना इंस्पेक्टर ने नींद की दवा का ओवरडोज लेकर जान देने की कोशिश की। आरआई को महिला इंस्पेक्टर के घर भेजा गया तो उनका आठ साल का बेटा टीवी देख रहा था। वहीं महिला इंस्पेक्टर बिस्तर पर लेटी थीं। 

पति से वीडियो कॉल पर गुजरात कर रही थी बात 

पूछने पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, इस पर आरआई ने अफसर उन्हें सीएचसी ले गए, जहां से उन्हें हैलट रेफर कर दिया गया। बता दें कि कानपुर देहात में महिला थाने में रेहाना यासमीन खान इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं। एडीजी जोन के अनुसार, सोमवार रात वह अपने पति से वीडियो कॉल पर गुजरात बात कर रही थी। फोन रखने के बाद इंस्पेक्टर रेहाना ने दवा की ओवरडोज ले ली। जिस समय वह लोग घर पहुंचे, यहां दरवाजा बंद था। किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो रेहाना का आठ साल का बेटा टीवी देखता हुआ मिला। उससे पूछा तो जानकारी मिली कि मम्मी कमरे में सो रही हैं। 

एडीशनल एसपी कानपुर देहात को जांच कराने के निर्देश

अफसर कमरे में पहुंचे तो रेहाना बिस्तर पर लेटी थीं। उन्हें उठाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं उठीं। इस पर महिला अफसरों की मदद से उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से हैलट के लिए रेफर किया गया। एडीजी कानपुर जोन भानु भास्कर ने कहा कि महिला इंस्पेक्टर ने कौन सी गोलियां खाईं और क्यों, इन सभी बिन्दुओं पर एडीशनल एसपी कानपुर देहात को जांच कराने के निर्देश दिए हैं। फिलहाल महिला इस्पेक्टर खतरे से बाहर हैं। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. संजय काला ने बताया कि हैलट में महिला इंस्पेक्टर का पेट साफ कर दिया गया है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।