लाइव टीवी

Kanpur:कानपुर में अंधविश्वास के चलते बेटे की बीमारी को ठीक करने के लिए ट्रेन के आगे खड़ा हो गया पिता, फिर हुआ ये

Updated Aug 17, 2022 | 18:21 IST

Kanpur News : कई लोगों ने उसे बताया कि ट्रेन के हॉर्न से तुम्हारे बेटे की बीमारी ठीक हो जाएगी। यही वजह थी कि वह बिना जान की परवाह किए अपने बेटे के इलाज के लिए ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बेटे संग पिता आया ट्रेन के सामने
मुख्य बातें
  • अंधविश्वास के चलते बेटे सहित शख्स खड़ा हो गया के ट्रेन सामने
  • किसी ने कह दिया कि बेटे की बीमारी ट्रेन के हॉर्न से ठीक होगी
  • ट्रेन 10 मिनट तक रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही

Kanpur News : यूपी के कानपुर जनपद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। अंधविश्वास के चलते एक पिता अपने बेटे की बीमारी ठीक करने को लेकर जान हथेली पर रख रेल की पटरियों पर खड़ा हो गया। वह रेलवे हॉल्ट स्टेशन पर ट्रेन के आगे खड़ा हो गया। जिसके चलते ट्रेन 10 मिनट देरी से रवाना हुई। मामला गंज मुरादाबाद नगर रेलवे स्टेशन का है।

इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने समझाइश की तो वह शख्स टस से मस नहीं हुआ और अपने बच्चे को गोद में उठाए ट्रेन के आगे खड़ा रहा। इस बीच ट्रेन के लोको पायलट ने भी कई बार हॉर्न बजाकर उसे हटाने का प्रयास किया। मगर इसका भी उस पर कोई असर नहीं हुआ। बाद में काफी प्रयास के बाद वह शख्स ट्रेन के आगे से हटा। इसके बाद ट्रेन अगले स्टेशन के लिए रवाना हो सकी। 

अंधविश्वास : ट्रेन के हॉर्न से बच्चे की बीमारी ठीक होगी

दरअसल कानपुर, बालामऊ होकर सीतापुर जाने वाली ट्रेन जैसे ही गंज मुरादाबाद नगर के रेलवे हॉल्ट स्टेशन पर आकर ठहरी, एक शख्स उसके इंजन के आगे आकर खड़ा हो गया। पटरी पर अचानक बच्चे सहित आदमी को देखकर ट्रेन के पायलट ने हॉर्न बजाए। ट्रेन तय समय पर रवाना होनी थी, मगर इंजन के सामने दो लोग होने के चलते चालक उसे रवाना नहीं कर सका। बाद में उसे हटाया गया। इस बीच उसने ट्रेन के आगे खड़े होने की वजह बताई तो सब के होश उड़ गए। उस शख्स ने मौके पर लोगों को बताया कि उसके बेटे को बीमारी है। कई लोगों ने उसे इसका उपचार बताया कि ट्रेन के हॉर्न से तुम्हारे बेटे की बीमारी ठीक हो जाएगी। यही वजह थी कि वह बिना जान की परवाह किए अपने बेटे के इलाज के लिए ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया। इसके बाद लोग उसे बच्चे सहित सीएचसी लेकर गए जहां पर चिकित्सक ने कहा कि बच्चे को क्या बीमारी है, जांच के बाद ही पता चल पाएगा। बहरहाल शख्स के बेटे की बीमारी को लेकर उठाए गए इस तरह के कदम की इलाके में चर्चा हो रही है। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।