लाइव टीवी

Kanpur Suicide Case:कानपुर में खौफनाक मंजर देख मचा कोहराम, महिला ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

Updated Jul 11, 2022 | 15:19 IST

Kanpur Suicide case: महिला डिप्रेशन में थी, इसी वजह से उन्होंने खौफनाक कदम उठाया है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर में आत्महत्या का मामला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • कानपुर में आत्महत्या का खौफनाक मामला
  • एक महिला ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान
  • डिप्रेशन में थी महिला, इसलिए उठाया खौफनाक कदम

Kanpur Woman Suicide Case: कानपुर में एक परिवार की खुशियां गम में बदल गईं। परिवार में ऐसा कोहराम मचा कि हर किसी की आंखें नम हैं। दरअसल, कानपुर में एक महिला ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात ये है कि महिला ने जिस फ्लैट से कूदकर जान दी है, उसमें ये परिवार करीब सात दिन पहले ही शिफ्ट हुआ था। बताया जा रहा है कि महिला लंबे समय से डिप्रेशन में थी और इसी के चलते उसने ये खौफनाक कदम उठाया है। 

उधर, पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की पूरी जांच पड़ताल की। साथ ही घटनास्थल से कुछ साक्ष्य भी जुटाए लेकिन वहां कुछ संदिग्ध नहीं मिला। बता दें कि लाल बंगला की एनटू रोड निवासी नीना कपूर (55) ने तीन जुलाई को कंपनी बाग के अमन पटेल अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर 2-बीएचके का फ्लैट लिया था। लेकिन सात दिन बाद ही उन्होंने फ्लैट से कूदकर जान दे दी।

सुबह बनाया नाश्ता, फिर सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

बताया गया कि नीना कपूर ने सुबह के समय नाश्ते में पराठे बनाकर बहन और बहनोई को खिलाए। यही नहीं उन्होंने भी नाश्ते में पराठे खाए थे। लेकिन इसके बाद अचानक न जाने क्या हुआ, वे कुछ समय बाद कमरे से बाहर निकलीं और सातवीं मंजिल से कूदने लगी। इस दौरान उन्हें बचाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन, वह हाथ छुड़ाकर कूद गई। वहीं उनकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

डिप्रेशन में थी नीना कपूर

नवाबगंज थाना प्रभारी ने बताया कि महिला डिप्रेशन में थी। उन्होंने बताया कि फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में आत्महत्या की पूरी घटना कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि नीना कपूर पहले अपने कमरे से बाहर निकलती है और फिर सीढ़ियों पर खड़ी हो जाती है। इसके कुछ समय बाद ही नीना ने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।