लाइव टीवी

Kanpur: कानपुर के मैडम जी को आया ऐसा गुस्सा कि चौथी कक्षा की स्टूडेंट को डस्टर से पीट-पीटकर कर दिया लहूलुहान

Updated Sep 15, 2022 | 21:56 IST

Kanpur Crime News: कानपुर जिले के नौबस्ता में एक शिक्षिका का बेरहम चेहरा सामने आया है। शिक्षका पर चौथी की छात्रा को डस्टर से पीटने का आरोप है। सोशल मीडिया पर अब घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
चौथी की छात्रा को डस्टर से पीटने के मामले में जानकारी देते एसीपी गोविन्दनगर
मुख्य बातें
  • कानपुर के नौबस्ता में महिला शिक्षक ने चौथी की छात्रा को पीटा
  • छात्रा के चेहरे पर आई चोट, पीठ पर भी चोट के निशान मिले
  • शिकायत करने पर प्रधानाचार्य ने की अभद्रता

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। नौबस्ता के एक स्कूल में शिक्षिका का बेरहम चेहरा सामने आया है। शिक्षका को जरा सी बात पर इतना गुस्सा आया कि चौथी कक्षा की छात्रा को डस्टर से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। जानकारी के अनुसार, कानपुर दक्षिण के नौबस्ता में कक्षा चार की छात्रा को महिला टीचर ने जमकर पीटा। मासूम का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने ज्योमेट्री की कक्षा में चांदे से गलत आकार में चित्र बनाया था।

घर पहुंचने पर छात्रा के चेहरे और पीठ पर मां ने चोट के निशान देखे तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। हनुमंत विहार के द्विवेदी नगर के रहने वाले साजन कुमार प्राइवेट जॉब करते हैं। साजन की दो बेटियां हंसपुरम के एक इंटर कॉलेज में कक्षा चार और कक्षा एक में पढ़ती हैं। 

स्कूल के प्रधानाचार्य ने दी मुंह बंद रखने की नसीहत

पीड़ित पिता साजन ने बताया कि, दोपहर को छुट्टी के बाद मासूम स्कूल से घर लौटी तो उसके चेहरे और पीठ पर चोट के निशान थे। चोट के निशान देखकर मां हैरान रह गई। मां के पूछने पर छात्रा बिलख पड़ी। छात्रा ने बताया कि, टीचर ने ज्योमेट्री की कक्षा में ठीक ढंग से चांदे से कॉपी पर आकृति नहीं बनाई थी। इस पर शिक्षिका ने चेहरे, पीठ और हाथ पर डस्टर मारा। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर स्कूल पहुंचे। आरोप है कि वहां स्कूल के प्रधानाचार्य ने शिक्षिका को डांटने के बजाय उनके साथ ही अभद्रता की। साथ ही मुंह बंद रखने की नसीहत भी दी।

आरोपी शिक्षिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

आरोप है कि, उन्हें स्कूल के बाहर निकाल दिया। पूरा घटनाक्रम स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बच्ची की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद पीड़ित पिता अपनी बेटी को लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे। नौबस्ता इंस्पेक्टर ने बताया कि, आरोपी शिक्षिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पिता ने बताया कि, वो बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद लंच देने के लिए भी जाते हैं, लंच हमेशा मासूम आकर ले जाती थी। लेकिन उस दिन 11 बजे जब वो लंच देने पहुंचे तो स्कूल ने बड़ी बेटी को नहीं भेजा, उसकी जगह छोटी बेटी को टिफिन लेने भेजा।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।