लाइव टीवी

Kanpur: पहले भाई को किया वीडियो कॉल, बोला -अब नहीं है जीने की इच्छा और उठा लिया यह कदम, दिल दहलाने वाला मामला

Updated Aug 08, 2022 | 22:03 IST

Kanpur Suicide: सफीपुर क्षेत्र में ननिहाल आए एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। इस दौरान उसने अपने भाई को वीडियो कॉल किया उसे फंदा दिखाते हुए बोला कि, अब उसकी जीने की इच्‍छा खत्‍म हो गई है। पुलिस सुसाइड करने के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
युवक ने भाई को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी
मुख्य बातें
  • घर जाने की बात बोलकर ननिहाल से निकला था युवक
  • दो किमी दूर जाकर पेड़ पर गमझे से फंदा बना लगा ली फांसी
  • पुलिस जांच में जुटी, सुसाइड के कारणों का नहीं चला पता

Kanpur Suicide: उन्‍नाव के सफीपुर क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अपने ननिहाल में आए युवक ने अपने भाई को वीडियो कॉल कर फांसी का फंदा लगा लिया। भाई को गलत कदम उठाता हुआ देख भाई और परिजन भागे-भागे आए, लेकिन तब तक युवक फंदे पर झूल चुका था। पेड़ पर शव टलका देख परिजन बेहाल हो गए। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था और दो साल पहले ही शादी हुई थी।

मृतक कानपुर के बिधनू क्षेत्र के हाजीपुर गांव का रहने वाला निवासी 28 वर्षीय रानू पुत्र महंगू है। यह पांच दिन पहले अपनी मां को लेकर सफीपुर के मखदूमनगर लुधौसी में अपने ननिहाल आया था। युवक सोमवार को घर जाने की बात कहकर ननिहाल से निकला था और पास के एक बाग में जाकर फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। युवक ने खुदकुशी का कदम क्यों उठाया, इसको लेकर स्वजन भी अनजान है।

भाई समझाता रहा, लेकिन नहीं माना युवक

मृतक के परिजनों के अनुसार, रानू सोमवार को दोपहर एक बजे खाना खाकर घर से निकला था। उसने लोगों को बताया था कि, वह अपने घर हाजीपुर जा रहा था। करीब दो किलोमीटर दूर जाकर वह एक आम के बाग में जाकर पेड़ पर चढ़ गया और गमछे का फंदा गले में डालकर मोबाइल से अपने भाई आफाक को वीडियो कॉल किया। उसने आफाक से कहा कि, उसकी अब जीने की इच्‍छा खत्‍म हो गई है और वो मरना चाहता है। यह देख आफाक ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और कॉल के दौरान ही फंदे पर लटक गया। यह देख भाई व अन्‍य परिजन भाग कर उसे खोजने लगे। कुछ देर बाद उसका शव बाग में लटका मिला। कोतवाल अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि, यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि युवक ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।