लाइव टीवी

Kanpur Crime News : प्रेम प्रसंग में हुआ दरोगा के बेटे का कत्ल, कॉल डिटेल से खुला यह राज

Updated Apr 11, 2022 | 21:01 IST

Kanpur Crime News : कानपुर पुलिस ने दरोगा के बेटे की हत्या के आरोप में जिम संचालक समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस का कहना है कि, हत्याकांड को सुलझा लिया है, जल्द ही इसका खुलासा करेंगे।

Loading ...
प्रेम प्रसंग में हुई थी ऋषभ की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • दरोगा के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस को मिली लीड
  • त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में हुई थी ऋषभ की हत्या
  • पुलिस ने जिम संचालक समेत चार लोगों को हिरासत में लिया

Kanpur Crime News : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दरोगा के बेटे की हत्या के मामले का पुलिस खुलासा करने के करीब पहुंच गई है। पुलिस ने हत्या के मामले में महोबा के रहने वाले दोस्त और उसके तीन साथियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, दरोगा के बेटे के हत्याकांड को त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया था। हत्या के बाद आरोपियों ने शव को सचेंडी नहर में फेक दिया था। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। बता दें कि, बर्रा के न्यू श्याम विहार कॉलोनी दामोदर नगर में दरोगा राकेश कुमार परिवार के साथ रहते हैं।

दरोगा का बेटा ऋषभ उर्फ रोमी (22) बुधवार को घर से लापता हो गया था। उसका शव गुरुवार को नहर से बरामद किया गया था। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई। पुलिस ने कॉल डिटेल चेक की और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए। कॉल डिटेल में पता चला की ऋषभ ने आखिरी बार मोहबा की युवती से बात की थी। इसके बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ी।

ऋषभ ने युवती के फोटो और वीडियो किए वायरल
पुलिस महोबा पहुंची और जिस लड़की से ऋषभ की आखिरी बार बात हुई थी, उससे व उसके परिजनों से पूछताछ की तो प्रेम संबंधों के बारे में खुलासा हुआ। कॉल डिटेल में यह भी खुलासा हुआ था कि, ऋषभ ने युवती के अलावा मोहबा के ही एक कारोबारी के बेटे से भी बात की थी। युवती से पूछताछ में सामने आया कि, ऋषभ के​ कई लड़कियों के साथ संबंध थे। इस वजह से युवती ने उससे दूरी बना ली थी। इसके बाद युवती के जिम संचालक से प्रेस संबंध हो गए। इसकी जानकारी जब ऋषभ को हुई तो उसने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। 

आरोपी ने कारोबारी के बेटे के जरिए ऋषभ को बुलाया
इससे खफा युवती के प्रेमी जिम संचालक ने ऋषभ की हत्या की साजिश रच डाली। जिम संचालक ने कारोबारी के बेटे के जरिए ऋषभ को महोबा बुलाया। यहां आने पर जिम संचालक अपने तीन साथियों के संग ऋषभ को स्कार्पियो से ले गया। इस दौरान जिम संचालक और ऋषभ के बीच जमकर बहसबाजी और गाली-गलौज हुई। इस पर जिम संचालक ने ऋषभ को गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। फिर यहां से उसका शव सचेंडी नहर में ठिकाने लगा दिया। फिलहाल पुलिस जिम संचालक और उसके दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।