लाइव टीवी

Kanpur Crime: कानपुर में बदमाशों का दुस्साहस, घर में घुसकर नाबालिग किशोरी का अपहरण, कर डाली लाखों की लूट

Updated Aug 06, 2022 | 20:20 IST

Kanpur Police: फतेहपुर में बदमाशों का दुस्साहस सामने आया है। बदमाशों ने रात में बस परिचालक के घर में घुस कर जमकर लूटपाट की। परिवार वालों को पीटा भी। जाते समय घर की एक किशोरी को साथ ले गए। आगे ले जाकर थोड़ी दूर पर डराकर छोड़ दिया। घटना से क्षेत्र में खौफ का महौल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने किशोरी को किया अपहृत
मुख्य बातें
  • फतेहपुर में चार बदमाशों ने प्राइवेट बस चालक के घर मचाया आतंक
  • नकदी व लाखों के जेवरात लूट ले गए बदमाश
  • पुलिस ने कहा- तहरीर मिलने पर होगी सख्त कार्रवाई

Kanpur Crime News: फतेहपुर के रघुवंशपुरम इलाके के खंभापुर में रात में चार बदमाश प्राइवेट बस परिचालक दिनेश कुमार सैनी के घर में घुस गए। उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने गृहस्वामी परिचालक को उनकी पत्नी सुमित्रा व किराएदार छात्र हिमांशू सिंह को जमकर पीटा। विरोध करने पर बंधक बनाकर नकदी व लाखों रुपये के जेवरात लूटकर चले गए। घटना से इलाके में दहशत है।

बता दें कि बदमाश इस सनसनीखेज घटना के बाद गृहस्वामी की नाबालिग 13 वर्षीय पुत्री को साथ में उठा ले गए। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने उसे डराया, धमकाया और छोड़ दिया। बता दें कि सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए।

परिवार के सभी सदस्यों को बना दिया बंधक

मिली जानकारी के अनुसार रघुवंशपुरम निवासी दिनेश कुमार सैनी जयरामनगर से जहानाबाद प्राइवेट बस में कंडेक्टर का काम करते हैं। उनके घर के बाहर स्थित दुकाननुमा कमरे में 19 वर्षीय हिमांशू पुत्र राधेश्याम निवासी कसियापुर, जाफरगंज रेंट पर रहता है। रात के करीब एक बजे चार नकाबपोश बदमाश घर में जा घुसे। गृहस्वामी समेत सभी को बंधक बना लिया। इतना ही नहीं परिजनों को बेहरमी से पीटा भी। जिससे परिवार के सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस ने किया घटना के शीघ्र खुलासे का दावा

बता दें कि लूटपाट कर गृहस्वामी की पुत्री रानी सैनी को बदमाश पकड़कर ले गए। फिर गांव से कुछ दूर नहर की पुलिया के पास उसके भाई के बारे में पूछा और तमंचा दिखाकर पहले डराया फिर छोड़ दिया। सूचना मिलने पर रात तीन बजे के करीब पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) व राधानगर चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए और खून से लथपथ दंपती व किराएदार छात्र को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से इमरजेंसी डाक्टर नितिन कुमार सिंह ने प्राथमिक उपचार करने के बाद घायलों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया। एसपी राजेश कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घायलों को अस्पताल भेजकर घटना की छानबीन करवाई जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।