लाइव टीवी

Kanpur: पिता को बचाने के लिए मिन्नतें करती रही बच्ची, पुलिस के सामने मुस्लिम शख्स को पीटती रही भीड़

Updated Aug 13, 2021 | 08:01 IST

Kanpur News: उत्‍तर प्रदेश के कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों ने पुलिस के सामने एक मुस्लिम रिक्‍शेवाले को पीटते हुए 'जयश्री राम' के नारे लगवाए

Loading ...
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • एक बच्ची के सामने उसके पिता की बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की पिटाई
  • पुलिस के सामने हुई पिटाई लेकिन तमाशबीन रही पुलिस

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में धर्म परिवर्तन विरोध के नाम पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर कानून तोड़ने का आरोप लगा है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धर्मांतरण के कथित आरोपी बताए जा रहे एक युवक को जबरन उसके घर से खींच लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान आरोपियों ने  युवक से जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए। इतना सारा कुछ पुलिस के आखों के सामने हुई और पुलिस तमाशा देखती रही। हालांकि पुलिस अपने ऊपर लगे आरोपों से पल्ला झाड़ रही है।

क्या है मामला

दरअसल, कानपुर के बर्रा इलाके की रहने वाली एक दलित महिला ने आरोप लगाया था कि उनके पड़ोस में रहने वाला मुस्लिम लड़का अफ्तार अहमद उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता है। महिला ने इस बात की शिकायत बर्रा थाने में की थी। लेकिन महिला का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो तब उन्होंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी दी जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक साथ मुस्लिम युवक के घर पर धावा बोल दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस का बयान

साउथ कानपुर नगर की डीसीपी रवीना त्यागी इस घटना के बारे में बताया, 'एक वायरल वीडियो हुआ है जिसमें कुल लोग कल बर्रा में रामगोपाल चौराहा पर एक मुस्लिम युवक को पीटते हुए दिख रहे थे। वीडियो के आधार केस रजिस्टर कर लिया गया है और आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर यूपी सरकार से दोषिय़ों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।