लाइव टीवी

पार्टनर को सुबह जगाने के 8 रोमांटिक तरीके, ये प्यारी शरारतें बदल देंगी आपका मूड

Updated Jun 20, 2020 | 19:46 IST

Tips to Wake Up Your Partner In Morning : रिलेशनशिप में प्यार और जिंदादिली को बनाए रखने के लिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर के साथ मॉर्निंग की शुरुआत शानदार तरीके से करें।

Loading ...
सांकेतिक फोटो (तस्वीर साभार- unsplash)
मुख्य बातें
  • उंगलियों के स्पर्श से पार्टनर को खास फील कराएं
  • अगर दूर हैं तो प्यार भरी कॉल बढ़ाएगी नजदीकियां
  • कभी भी नोकझोंक से नहीं करें सुबह की शुरुआत

सुबह के समय पार्टनर को उठाना कई बार बहुत उबाऊ हो जाता है। रोजाना एख जैसा रुटीन और पार्टनर के न उठने से होने वाला चिड़चिड़ापन, कई बार आपसी रिश्तों में तल्खी बढ़ाने लगता है। सुबह की शुरुआत अगर नोकझोंक के साथ हो तो रिलेशनशिप से प्यार धीरे-धेरी गायब होने लगता है। हालांकि, कुछ ऐसे टिप्स हैं, जो सुबह की शुरुआत में काफी मददगार साबित हो सकते हैं। इन टिप्स के जरिए न केवल आपके पार्टनर का मूड बेहतर रहेगा बल्कि आपको भी उन्हें उठाना अच्छा लगेगा। आइए एक नजर डालते हैं उन टिप्स पर, जो सुबह के वक्त पार्टनर को उठाने में काम आ सकते हैं।

इन तरीकों से सुबह पाटर्नर को उठाएं, प्यार से भर जाएगा जीवन

  1. सुबह अपने पार्टनर को उठाने के लिए अपनी उंगलियों को उसके शरीर पर हल्के हाथों से फेरें। ये प्यार भरी उंगलियों का स्पर्श आपके पार्टनर को जगाएगा भी और प्यार का अहसास भी कराएगा। आप अपने जीवनसाथी के माथे, बालों को सहलाएं। हर पार्टनर के लिए ये सबसे खूबसूतर मॉर्निंग होगी।
  2. प्यार भरे स्पर्श के साथ पार्टनर को अगर आपकी किस मिल जाए तो पूछना ही क्या। शायद ही कोई ऐसा होगा जो इन स्पर्श और किस के बाद भी न उठे। आपको ये तरीका नींद भी गायब करेगा और एक बेहतरीन रोमांटिक दिन की शुरूआत भी करेगा।
  3. अपने पार्टनर को उठाने के लिए आप उसके कानों में कुछ रोमांटिक बात बोल सकते हैं, या पिछली रात जो आपने रोमांटिक तरीके से बिताई थी, उसका जिक्र कर रोमांचित कर सकते हैं। थोड़ी इठलाहट के साथ आप उन्हें छेड़ सकते हैं।
  4. अगर आप अपने पार्टनर से दूर हो तो आप उसे एक प्यार भरी कॉल कर जगा सकते हैं। दूरी के बीच आपकी ये प्यार भरी मॉर्निंग कॉल आपके बीच के रोमांस को जगा कर रखेगी। नींद से जगाने के लिए आप अपना कोई स्पेशल मैसेज दे सकते हैं या आई लव यू कह कर उसे प्यार का एक मीठा अहसास दे सकते हैं।
  5. एक दूसरे के लिए कोई सरप्राज मैसेज प्लान कर भेज सकते हैं जो मॉर्निंग में रोज तय समय पर मिला करे। पार्टनर के लिए रोज एक खास नोट लिखा करें। इससे आपके पार्टनर को भी आपके नोट का इंतजार रहेगा कि अगली सुबह उसे क्या कुछ खास मैसेज मिलेगा।
  6. अगर आपका पार्टनर फूडी है तो सबसे खास और बेहतर तरीका है कि उसके लिए आप पसंदीदा ब्रेकफास्ट बना कर उसे जगाएं। प्यार की थपकियों के बीच एक बेहतरीन नाश्ते से दिन की शुरुआत बेहद खास होगी। 
  7. न्यूली मैरिड कपल के लिए एक खास तरीका यह भी है कि नींद से जागने के बाद आप दोनों साथ में शॉवर लें। मॉर्निंग शॉवर का ये अहसास दिन भर आपके पार्टनर को गुदगुदाएगा।
  8. मॉर्निंग सेक्स को भी ट्राई कर सकते हैं। आपका ये कदम आपके रोमांटिक पल को एक लेवल और ऊपर लेकर जाएगा। सुबह के समय लवमेकिंग सेशन से बेहतर रोमांटिक पल और कुछ नहीं हो सकता है।

इन टिप्स को फॉलो कर आप अपने जीवन के रोमांटिक पलों को हमेशा एक्टिव बनाए रख सकते हैं।