लाइव टीवी

Alia Bhatt Blouse Style: आल‍िया भट्ट का लेटेस्‍ट ब्‍लाउज कलेक्‍शन, सिजलिंग और एलीगेंट लुक के ल‍िए करें ट्राय

Updated Feb 28, 2022 | 10:29 IST

 Alia Bhatts Latest Stylish Blouse Collection: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रमोशन कर रही हैं। उनकी फिल्म के साथ-साथ उनका लुक भी खूब चर्चा में है। साड़ी के संग आलिया को अलग-अगल स्टाइल का ब्लाउज कैरी करते देखा जा रहा है।

Loading ...
Alia Bhatt Saree Blouse Styles
मुख्य बातें
  • ट्राई करें आलिया भट्ट के लेटेस्ट ब्लाउज कलैक्शन।
  • अपनी लेटेस्ट फिल्म में आलिया ने कैरी किए कई तरह के ब्लाउज।
  • चर्चा में रहा आलिया का गंगूबाई लुक।

 Alia Bhatts Latest Stylish Blouse Collection: आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है। इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।  इन दिनों आलिया को जोरों-शोरों से प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में प्रमोशन के दौरान उनके एक से बढ़कर एक लुक देखने को भी मिल रहे हैं। जो एलिगेंट होने के साथ-साथ बहुत ही ज्यादा फैशनेबल भी है। वैसे तो प्रमोशन के दौरान ज्यादातर आलिया भट्ट व्हाइट साड़ी ही कैरी करती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन उनकी सभी साड़ियां डिफरेंट-डिफरेंट डिजाइन की होती हैं। अगर आप भी साड़ी के संग कुछ नया लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो आलिया भट्ट के ब्लाउज कलेक्शन से आप जरूर आइडिया लें। यहां देखिए आलिया भट्ट के डिफरेंट टाइप के ब्लाउज डिजाइन।

स्लीवलेस ब्लाउज
आलिया भट्ट के इस स्लीवलेस ब्लाउज को ट्राई कर आप भी बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख सकती हैं। मोहतरमा में अपनी सिंपल व्हाइट साड़ी के संग मैंचिग कलर का स्लीवलेस ब्लाउज इतने शानदार तरीके से कैरी किया है कि वो इस लुक में बेहद परफेक्ट लग रही हैं। इन दिनों वैसे स्लीवलेस ब्लाउज काफी ट्रेंड में भी देखने को मिल रहा है। आलिया भट्ट ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया है,तो वहीं रेड लिपस्टिक तो उनके लुक में चार चांद लगा रही है। आलिया भट्ट के इस ब्लाउज को अपने वार्डरोब में शामिल कर आप भी स्टनिंग दिख सकती हैं।

Bald Head Style Tips: गंजे हैं तो भी फिक्र नहीं, ये ट्रेंडिंग स्टाइल आपकी टेंशन दूर कर देंगे

स्ट्रिंग बैकलेस ब्लाउज

मालूम हो स्ट्रिंग बैकलेस ब्लाउज का फैशन कभी भी आउट नहीं होता है.हमेशा ही ये ब्लाउज ट्रेंड में बना रहता है.ऐसे में अगर आपको अपने लुक के संग कुछ नया ट्राई करना है तो स्ट्रिंग बैकलेस ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं। व्हाइट साड़ी के संग आलिया भट्ट ने भी स्ट्रिंग बैकलेस ब्लाउज ही पहना है जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है।

प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज

अगर आप अपने लुक में और भी ज्यादा बोल्डनेस का तड़का लगाना चाहती हैं तो प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज आपके लिए परफेक्ट है। इन दिनों प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज काफी ज्यादा ट्रेंड में है। व्हाइट साड़ी के साथ 3 हाफ स्लीव प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज को कैरी कर आलिया भट्ट ने महफिल में चार चांद लगा दी थी। अगर आपको अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में साड़ी पहनना है तो आपके लिए सबसे ज्यादा बेस्ट ऑप्शन है प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज।

स्पेगेटी स्ट्रैप ब्लाउज
आप अगर अपने लुक को बोल्ड और स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो स्पेगेटी स्ट्रैप ब्लाउज आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। बेहद ही कॉन्फिडेंस के संग आलिया भट्ट को स्पेगेट स्ट्रैप ब्लाउज के संग व्हाइट साड़ी कैरी किए हुए देखा गया था। शिफॉन की साड़ी के साथ स्पेगेटी स्ट्रेप ब्लाउज कैरी कर आलिया भट्ट बहुत गॉर्जियस लग रही थीं। 

अंडे में मिलाकर लगाएं ये एक चीज, महंगे क्रीम और फेश‍ियल की जरूरत नहीं रहेगी

स्वीटहार्ट शेप नेकलाइन

आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें ना सिर्फ उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है बल्कि उनका कमाल का फैशन सेंस भी काबिल-ए-तारीफ माना जाता है। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके स्टाइलिश लुक वायरल होते रहते हैं। यूं ही नहीं आलिया भट्ट लाखों महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन बन चुकी हैं। आलिया के इस ब्लाउज को गौर से देखेंगे तो उन्होंने रेड साड़ी के संग स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज पहना है। उनके लुक में स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज ने चार चांद लगा दिया है।

राउंड नेकलाइन ब्लाउज
इन दिनों देखा जाए तो राउंड नेकलाइन ब्लाउज का ट्रेंड सा चल चुका है। व्हाइट फ्लोरल बॉर्डर साड़ी के संग एक्ट्रेस ने राउंड नेकलाइन 3 हाफ स्लीव ब्लाउज को बेहद ही खूबसूरती के संग कैरी किया है। ऐसे में इस ब्लाउज को ट्राई कर आप भी महफिल की जान बन सकती हैं।