लाइव टीवी

Tara Sutaria Beauty Lessons: अगर हर लुक में दिखना है ब्यूटीफुल, तो अपनाएं तारा सुतारिया के ये 5 ब्यूटी टिप्स

Updated Apr 25, 2021 | 06:14 IST

beauty Tips By Tara Sutaria: तारा सुतारिया भले ही कम फिल्मों में आई हैं लेकिन जिस तरह से वह मेकअप लुक और हेयर स्टाइल करती हैं, उससे हमें लगता है कि वह किसी ब्यूटी एक्सपर्ट से कम नहीं हैं।

Loading ...
beauty Tips by Tara Sutaria
मुख्य बातें
  • तारा सुतारिया अपनी स्किन को काफी हाइड्रेटेड रखती हैं।
  • तारा बिना मेकअप के भी ग्लोइंग लगती हैं।
  • तारा हर फोटो में स्टेटमेंट लुक देती नजर आती हैं।

तारा सुतारिया भले ही कम फिल्मों में आई हैं लेकिन जिस तरह से वह मेकअप और हेयर स्टाइल करती हैं, उससे हमें लगता है कि वह किसी ब्यूटी एक्सपर्ट से कम नहीं हैं। जब भी एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करती हैं तो उसमें लुक हमेशा ही हटकर होता है। जैसे कि कभी आंखों का, कभी हेयरस्टाइल का या कभी ग्लॉसी लिप्स स्टाइल। सादगी दिखाने से लेकर ग्लैम चमकती त्वचा तक, उनकी हर तस्वीर एकदम यूनिक होती है। आइए देखें उनके कुछ ऐसे इंस्टाग्राम फीड जो हमेशा कुछ न कुछ बयान करते हैं। 

  • -ग्लिटर है सबसे अच्छा 

ग्लिटर मेकअप से आप किसी को भी आकर्षित कर सकती हैं। अगर आप पार्टी या फंक्शन में अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो आप हल्का से ग्लिटर अपनी आईज पे लगाकर न्यूड लिप शेड के साथ कैर्री कर सकती हैं। ये कॉम्बिनेशन आपकी ब्यूटी को एक स्पार्कल लुक देगा। 

  • -ग्लोइंग स्किन है खूबसूरती का राज 

तारा सुतारिया हमेशा से अपनी ग्लोइंग स्किन को स्टेटमेंट लुक देती नजर आई हैं। वो बिना मेकअप करे भी अपनी स्किन को काफी अच्छे से फ्लॉन्ट करती हैं क्योंकि वो अपनी स्किन रूटीन को बहुत अच्छे से फॉलो करती हैं साथ ही अच्छे स्किनकेयर प्रोडक्ट्स में पैसा इन्वेस्ट करती हैं। 

  • -ग्लॉसी लिप्स पाउट 

ग्लॉसी लिप्स कभी भी आउट ऑफ़ ट्रेंड नहीं हुआ है चाहें वो आपका ऑफिस डे हो या पार्टी डे हो। आप ग्लॉस का इस्तेमाल कही भी कर सकती हैं, ये आपको सटल लुक देने में मदद करता है साथ ही आप विंग्ड आईलाइनर को टीम अप कर सकती हैं। ये लुक हमेशा क्लासी लगता है। 

  • -ब्यूटी है सबसे बड़ी सिम्प्लिसिटी 

ग्लोइंग और ब्यूटीफुल स्किन को कभी मेकअप की जरूरत नहीं होती है क्योंकि मेकअप के बीना भी आपकी त्वचा उतनी ही सुंदर लगती है। तारा की ये तस्वीर बिना मेकअप के है और इसमें तारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

  • -स्टेटमेंट पोनीटेल लुक 

सिर्फ एक पोनीटेल आपको अट्रैक्टिव और क्यूट लुक देती है। पोनीटेल से चेहरा यूनिक  लुक देता है। मेकअप के साथ आप पोनीटेल को वियर कर सकती हैं साथ ही उसमे कर्ल्स को भी जोड़ सकती हैं ये लुक आपको एक अलग ग्लैमर लुक देगा।