लाइव टीवी

Dadio App : चैटिंग सेटिंग के साथ, इस ऐप के माध्यम से अपने दोस्तों को भेजें 10 से लेकर 2000 रुपये तक का गिफ्ट

Updated Feb 21, 2021 | 17:06 IST

फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम के साथ अब आप डेडियो ऐप का भी लुत्फ उठा सकते हैं। आपको बता दें यहां पर आप किसी खास अवसर पर अपने दोस्तों को 10 रूपये से लेकर 2000 रूपये का गिफ्ट भेज सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Dadio App Kaise Karein Download (Representative Image)

इंटरनेट ने लोगों के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया है। यह ना केवल आपके संचार का ही माध्यम है बल्कि इसने दूरियों को भी नजदीक कर दिया है। जी हां अब आप वीडियो और ऑडियो कॉल के माध्यम से दोस्तों सगे संबंधियों से कभी भी और किसी भी वक्त बात कर सकते हैं। लोग सोशल मीडिया साइट पर अपने विचार और अनुभव को साझा करने के साथ अपने सुख दुख भी इस पर शेयर करते हैं।

आपको बता दें वैसे तो सोशल मीडिया पर अनेकों साइट हैं जिसमें फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सऐप औऱ इंस्टाग्राम जैसे तमाम ऐप हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर आप किसी खास अवसर पर अपने दोस्तों के लिए 10 रूपये से लेकर 2000 रूपये तक का गिफ्ट भी भेज सकते हैं। जिसमें खास बात यह है कि यहां पर आपको गिफ्ट पर 70 से 80 फीसदी कैसबैक का ऑफर भी मिलेगा।
 
साथ ही यहां पर आप अपने दोस्तों से चैटिंग, सैटिंग के साथ अपने वर्किंग फील्ड को लेकर भी विचार साझा कर सकते हैं और अपने व्यापार के दायरे को भी बढ़ा सकते हैं। इस ऐप में आप अपने वर्किंग फील्ड के हिसाब से दोस्तों का चयन कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं आखिर यह कौन सा ऐप है और कैसे करें इसे डाउनलोड।

डेडियो ऐप

आपको बता दें इस ऐप का नाम डेडियो ऐप है। यह ऐप पूरी तरह से फ्री ऐप है, यहां पर आप ऑडियो मैसेज से लेकर वीडियो कॉल कर सकते हैं। डेडियो ऐप की अन्य सोशल मीडिया ऐप की तुलना में सबसे खास बात यह है कि यहां पर आप जो ऑडियो मैसेज करते हैं उस पर आपका नंबर नहीं शो होता। आपको किसी भी प्रोफाइल के लिए अपना नंबर नहीं शेयर करना होता। तो आइए जल्द करते हैं इस ऐप को डाउनलोड और उठाते हैं इस ऐप के खास फीचर का लुत्फ।

ऐसे करें डाउनलोड

यह ऐप गूगल  और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। यहां पर आप प्ले स्टोर पर डेडियो ऐप डालेंगे। इसके बाद यह ऐप आपके स्क्रीन पर शो होगा और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।