लाइव टीवी

Dating During Coronavirus: कोरोना के बीच क्या आप किसी को कर रहे हैं डेट, तो ये डेटिंग टिप्स आएंगे काम

Updated Mar 21, 2020 | 23:24 IST

Dating tips: कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में 11 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में इस खतरे में आप किसी को डेट कर रहे हैं तो ये टिप्स आपके लिए हैं।

Loading ...
Dating Tips
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस दुनियाभर के कई देशों में फैल चुका है।
  • इस खतरे से बचने के लिए लोग अपने घरों में समय बिता रहे हैं।
  • कोरोना वायरस की वजह से दो प्यार करने वालों को के बीच भी दूरी आ रही है।

कोरोना वायरस दुनियाभर के कई देशों में फैल चुका है। इस खतरे से निपटने के लिए सरकार ने लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की सलाह दी है। स्वास्थ्य मंत्रालय और भारत सरकार की तरफ से ये अपील की जा रही है कि जब तक बहुत जरूरी न हो घर से बाहर न निकलें। अगर लोग घर से बाहर निकलेंगे तो इस खतरे के चपेट में आ सकते हैं। इस खतरे की वजह से लोगों को काम से लेकर कई मामलों में काफी दिक्कतें आ रही हैं। 

वहीं कोरोना वायरस की वजह से दो प्यार करने वालों को के बीच भी दूरी आ रही है। आलम ये वह एक दूसरे मिल भी नहीं सकते हैं। ऐसे में आज इन टिप्स के जरिए उनकी परेशान को कम करने वाले हैं। इंटरनेट के अलावा कई ऐसी सुविधाएं हैं जिन्होंने लोगों के काम को बेहद आसान बना दिया है। वहीं इन टिप्स के जरिए आप अपने पार्टनर को डेट कर सकते हैं।

  • कर सकते हैं एक दूसरे को कॉल- आप अपने पार्टनर को इस मुश्किल घड़ी में एकदूसरे से बात कर सकते हैं। इसके लिए आप उन्हें कॉल कर सकते हैं। सुबह गुड मॉर्निंग कहकर उनकी सुबह को खुशनुमा बना सकते हैं। आप जितने भी वक्त बात करें लेकिन अच्छी बाते करें।
  • वीडियो कॉल पर करें बात- इस वक्त आप भले ही अपने पार्टनर से मिल नहीं सकते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप उन्हें देख भी नहीं सकते। कोशिश करें दिनभर में कम से कम दो बार जरूर वीडियो कॉल करें।
  • पार्टनर को दें स्पेस- कई पार्टनर ऐसे होते हैं जो एक दूसरे लगातार बाते करते रहते हैं। ऐसे में आप जल्दी बोर हो जाएंगे। कोशिश करें आप उन्हें समय दें और स्पेस बनाएं रखें।
  • प्यार का इजहार भी करें- बात करने के साथ-साथ अपने पार्टनर से प्यार का इजहार भी करते रहें। इसके लिए आप उन्हें आप फोटो और वीडियो भेज सकते हैं। इसके जरिए आप उन्हें स्पेशल होने का एहसास दिला सकते हैं।
  • ऑनलाइन गेम्स खेलें- कई बार अपने वक्त को मजेदार बनाने के लिए आप एकदूसरे के साथ गेम्स भी खेल सकते हैं। इस वक्त कई ऑनलाइन गेम हैं, जिसका मजा आप अपने पार्टनर के साथ ले सकते हैं। ऐसे में दोनों दिन में ऑनलाइन गेम का भी मजा ले सकते हैं।