लाइव टीवी

द‍िशा पाटनी के 5 हेयर स्‍टाइल, जो खुले बालों में देंगे आपको सेलेब जैसी स्‍टेटमेंट

Updated Jan 20, 2021 | 13:27 IST

Disha Patani open hair looks:द‍िशा पाटनी के लुक्‍स उनके फैन्‍स को बहुत पसंद आते हैं। वैसे आप अपने बालों के ल‍िए स्‍टाइल स्‍टेटमेंट उनसे ले सकती हैं। अगर आपके बाल लंबे हैं तो देखें इनको खुले रखने के 5 तरीके।

Loading ...
द‍िशा पाटनी के हेयर स्‍टाइल
मुख्य बातें
  • द‍िशा पाटनी अपने लुक्‍स की वजह से चर्चा में हैं
  • वह सलमान खान के साथ राधे में काम कर रही हैं
  • टाइगर और द‍िशा के र‍िलेशन की भी काफी चर्चा है

बॉलीवुड की स्‍टाइल‍िश अभ‍िनेत्र‍ियों में द‍िशा पाटनी का नाम भी शाम‍िल है। हालांक‍ि उनके खाते में भी फ‍िल्‍मों की ल‍िस्‍ट लंबी नहीं है लेक‍िन स्‍टाइल के मामले में वह टॉप एक्‍ट्रेस के बराबर खड़ी होती हैं। द‍िशा की खूबसूरती की एक खूबी उनके सुंदर बाल भी हैं। द‍िशा इनको अध‍िकतर मौकों पर खुला रखना ही पसंद करती है। अगर आप भी द‍िशा पाटनी की तरह लंबे बालों को खुला रखना पसंद करती हैं तो बागी 2 स्‍टार के ये स्‍टाइल देख सकती हैं। 

Disha Patani inspired 5 open hair styles

1. फ्र‍िंज के साथ 

वेस्‍टर्न या कैजुअल ड्रेसेज के साथ ये हेयर स्‍टाइल बहुत अच्‍छा लगता है। इनको आप एक साइड पर लेकर भी स्‍टाइल कर सकती हैं। वहीं कॉरपोरेट सूट्स या फॉर्मल के साथ इस फ्रेंच फ्र‍िंज आप आजमा सकती हैं। 

2.  मैसी हेयर स्‍टाइल 

मैसी बन के अलावा खुले बालों में भी ये अंदाज आजमा सकती हैं। इसके ल‍िए बालों में हल्‍के वेव्‍स बनाकर जेल या स्‍प्रे से इनको सेट कर लें। ये आपके कैजुअल या पार्टी लुक को रॉक‍िंग टच देंगे। 

3. डीप कर्ल्‍स, डुअल टोन 

खुले बालों में डीप कर्ल्‍स गर्ल‍िश और इनोसेंट लुक देते हैं। इस स्‍टाइल में अपील लाने के ल‍िए बालों में दो शेड के कलर को यूज कर सकती हैं। हल्‍की साइड पार्ट‍िंग रखें। वेस्‍टर्न के अलावा फ्यूजन व‍ियर और डिजाइनर साड़ी तक के ल‍िए इस स्‍टाइल को बनाएं। 

4. कर्ल्‍स व‍िद हाफ टाइड हेयर 

बालों में हल्‍के कर्ल्‍स या वेव्‍स बनाएं। दोनों तरफ से कान के पास से बालों को उठाएं और थोड़ा घुमाकर इनके ऊपर क्‍लचर लगा दें। ये स्‍टाइल कलर्ड बालों के अलावा नॉर्मल बालों में भी अच्‍छा लगेगा। 

5. वेव्‍स व‍िद सेंटर पार्ट‍िंग 

क‍िसी खास मौके के ल‍िए इंड‍ियन व‍ियर के साथ खुले बालों वाला स्‍टाइल चाहती हैं तो द‍िशा पाटनी का ये अंदाज ट्राई करें। अगर आपके फेस राउंड है तो सेंटर पार्ट‍िंग से बचें। ऊपर के बालों को हल्‍का ब्‍लो ड्राई करते हुए नीचे के बालों को डीप वेव्‍स दें।