लाइव टीवी

Hina Khan fashion : वायरल हो रहा है ह‍िना खान का ये येलो आई लाइनर लुक, जानें कैसे करें कैरी

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Sep 01, 2020 | 11:23 IST

Hina Khan latest photos : ह‍िना खान ने हाल ही में अपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं। इनमें उनका लुक फैन्‍स को बेहद पसंद आ रहा है ज‍िसमें वह पीले रंग का आई लाइनर लगाए हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
hina khan yellow eye liner look,ह‍िना खान
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे की स्‍टार हैं हि‍ना खान
  • नाग‍िन 5 में आई थीं नजर
  • वायरल हो रहा है येलो आईलाइनर का लुक

ह‍िना खान ने अपने तरीके से मेकअप को ड‍िफाइन क‍िया है। उनकी खूबी है क‍ि वो नेचुरल लुक के साथ मेकअप में एक्‍सपेर‍िमेंट करती हैं। ज‍िससे उनका लुक अच्‍छा लगता है और नेचुरल भी द‍िखता है। इन द‍िनों ह‍िना खान अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। अपनी ये तस्‍वीरें ह‍िना खान ने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शेयर की हैं। इनको अब तक करीब पांच लाख लाइक्‍स म‍िल चुके हैं। फ्रेश लुक के साथ ह‍िना खान ने इसमें येलो आईलाइनर के साथ एक्‍सपेर‍िमेंट क‍िया है। 

ह‍िना खान ने अपने नए लुक में पीले रंग के आईलाइनर के साथ अपनी फोटोज पोस्‍ट की हैं। इसमें ह‍िना ने हल्‍के मेकअप के साथ ल‍िप्‍स न्‍यूड रखे हैं। वहीं शोल्‍डर कट बालों को खुला छोड़ा है। बेशक ह‍िना खान का ये लुक बेहद फ्रेश अपील वाला है और तेजी से फैन्‍स के बीच पॉपुलर भी हो रहा है। 

यहां देखें ह‍िना के लुक की कुछ तस्‍वीरें 

कैसे कैरी करें ह‍िना खान का येलो आईलाइनर लुक 

  1. येलो एक ब्राइट कलर है। इसको लुक में हाइलाइट करने के ल‍िए आपको बाकी चीजों को लाइट रखना होगा। 
  2. येलोआईलाइनर के ल‍िए प‍हले न्‍यूड आईशैडो लगाएं। फ‍िर आईलाइनर को आंखों की शेप के अनुसार लगाएं। 
  3. अब वाटरप्रूफ मस्‍कारा के कोट को पलकों पर लगाएं।
  4. फेस के मेकअप को नेचुरल रखें। 
  5. ल‍िप कलर भी हल्‍का ही चुनें। एकदम फ्रेश अपील के ल‍िए ह‍िना की तरह न्‍यूड ल‍िप्‍स रखें। 
  6. इस लुक के साथ ह‍िना खान ने वाइट कलर की ड्रेस चूज की है। इस बात को ध्‍यान में रखें क‍ि लाइट टोन की ड्रेसेज कैरी करें। डार्क कलर के साथ येलो आईलाइनर का लुक थोड़ा ज्‍यादा ड्रामैट‍िक हो सकता है। 

कैसे बदलता गया ह‍िना खान का लुक 
टीवी शो ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है की प्‍यारी सी अक्षरा अब बेहद ग्‍लैमरस स्‍टार बन चुकी है। बेशक ज‍िन लोगों ने ह‍िना खान को उनके करियर के इस शुरुआती दौर में देखा होगा, वो भी उनके अंदाज पर हैरान होंगे। यूं तो ट्रेडिशनल ड्रेसेज में ह‍िना खान अपने टीवी शो में बेहद खूबसूरत द‍िखती रही हैं। वैसे शो के दौरान ज‍ितने भी इवेंट्स में ह‍िना नजर आती थीं, वो अक्षरा के गेटअप में ही होती थीं।

हालांक‍ि ग्‍लोइंग स्‍क‍िन और ट्रेड‍िशनल अवतार के साथ ह‍िना ने इंड‍ियन ब्‍यूटी के रूप में दर्शकों को बहुत प्रभाव‍ित क‍िया। फ‍िर शो छोड़ने के बाद से वह खासे ग्‍लैमरस अवतार में फैन्‍स के सामने आ रही हैं। इस बीच मेकअप और बालों के साथ भी उन्‍होंने खासे प्रयोग क‍िए हैं। 

नाग‍िन 5 में द‍िखीं ह‍िना खान 
ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है छोड़ने के बाद से ह‍िना खान अलग अलग रूप में दर्शकों से म‍िली हैं। कसौटी ज‍िंदगी की 2 में ह‍िना ने कोमोल‍िका के ग्‍लैमरस अवतार में दर्शकों को इंप्रेस क‍िया तो नागिन 5 के शुरुआती एपिसोड में नजर आकर टीआरपी बटोरी। इसी बीच हैक्‍ड मूवी और कुशल टंडन के साथ एक वेब सीरीज में भी नजर आईं।