लाइव टीवी

Summer Fashion Tips: गर्मियों में पार्टी के लिए तैयार होना नहीं आसान, इन कपड़ों से बन जाएंगे महफिल की जान

Updated Apr 02, 2022 | 21:57 IST

Summer Fashion Tips: गर्मियों में कपड़े पहनने के लिए सोचना पड़ता है। खास तौर पर पुरुषों को अगर पार्टी शादी के लिए तैयार होना होता है तो सोच में पड़ जाते है की क्या पहने क्या ना पहने। लेकिन बहुत से ऐसे उपाय है जिनका उपयोग करके आप गर्मियों में भी पार्टी की शान बन सकते हैं।

Loading ...
गर्मी में कपड़ों का करें सही चुनाव, रहेंगे कूल दिखेंगे कूल
मुख्य बातें
  • तपती गर्मी में स्टाइलिश दिखना होता है सबसे बड़ा चैलेंज
  • समर में कॉटन, लाइट वेट और हल्के रंग के कपड़े सबसे बेस्ट
  • गर्मी में कपड़ों के गलत चुनाव से हो सकती है एलर्जी, रैशेज और लालिमा जैसी स्किन प्रॉब्लम

Summer Fashion Tips: शादियों का त्यौहार चल रहा है। खासकर पुरुषों को ऐसे समय में शादियों के लिए तैयार होना और स्टाइलिश दिखना बहुत मुश्किल हो जाता हैं। गर्मियों में महफिल की स्टाइलिश दिखना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है लेकिन इस समस्या का निवारण है। जिसमे आप गर्मियों में भी पार्टी की शान बन सकते है साथ ही कूल और स्टाइल में बिल्कुल कमी नही आएगी। 

गर्मियों में ऐसे कपड़ों और एस्सेसरीज का उपयोग करना पड़ता हैं जो आपको इन दिनों में कूल लुक दे। लेकिन गर्मी के कारण उन्हें कैरी करना भी मुश्किल होता है. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लाए है जिससे आप गर्मी के इस मौसम में आप अगर ड्रेसअप होकर जाए तो किसी की नजर आपसे बिल्कुल नही हटेगी।

Also Read: Tea Drawback: कहीं आप भी तो सुबह उठकर खाली पेट नहीं पीते चाय, जान लें नुकसान    

गर्मी में तैयार होने के लिए टिप्स

  1.  गर्मियों में पार्टी के लिए अगर तैयार होना है तो चमकीले और चटक रंगों से बचें। हल्के रंग जैसे क्रीम, सफेद, फिरोजी रंग के कपड़े पहनना चाहिए यह कलर आप पर सूट करने के साथ साथ आपके लिए आरामदायक भी रहेगा। साथ ही आपको एक अच्छा लुक भी मिलेगा।
  2.  पुरुषों को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो पोशाक वे पहन रहे हैं। वह न तो ज्यादा टाइट हों और न ज्यादा ढीले हों क्युकी टाइट कपड़े सर्दियों में एक बार चल भी जाता है लेकिन गर्मी में कैरी करना मुश्किल है। उनके लिए उचित कट के साथ तैयार टेलर्ड सूट पहनना सही होगा। शादी की पार्टी में इन्फॉर्मल कपड़े जैसे टी-शर्ट और जींस पहनने से बचें।
  3.  गर्मियों में लिनेन शर्ट और सूट बहुत अच्छे दिखते हैं। जो आपको सिंपल और अट्रैक्टिव लुक देते है। हल्के रंग जैसे सफेद, फिरोजी या लेमन येलो रंग के शर्ट पहनें। यह सब पार्टी स्टाइल के लिए अच्छे चॉइस है जिससे आप शादी पार्टी में उभरकर दिखेंगे।
  4.  ब्राउन कलर लेदर मैटेरियल यह गर्मी के दिनों में पहनने के लिए बहुत ही बेस्ट रहेगा। यह बहुत ही लाइटवेट और अच्छे क्वालिटी का है। आप चाहे फॉर्मल ड्रेस पहने या फिर कैजुअल यह दोनों के साथ बेस्ट लुक देगा। खासकर पार्टी वियर लुक में भी परफेक्ट लुक देगा।
  5.  गर्मी के मौसम में लूज ड्रेस पहननी चाहिए। लेकिन जब बात हो पार्टी की वियर की तो लूज फिट ड्रेस पार्टी में भी एकदम निखर के आने वाला लुक है कई लोग बहुत टाइट कपड़े पहनते हैं जिसकी वजह से उनको काफी पसीना आता है। इसका कारण है कि त्वचा कपड़े से कस जाती है। इसके बाद पसीना और अधिक निकलने लगता है। इसलिए तंग कपड़े नहीं पहनने चाहिए।
  6. तपती और चिलचिलाती गर्मी में आपको खानपान के साथ साथ अपने पहनावे पर भी ध्यान देना जरूरी होता है। इसलिए आप खबर में बताएं गए इन समर ड्रेसअप टिप्स को फॉलो जरूर करें। इससे आप गर्मी में दिखेंगे कूल और रहेंगे कूल।