लाइव टीवी

Men Accessory: केवल ड्रेस से नहीं लगेंगे आप स्टाइलिश और हैंडसम, इन ट्रेंडी एक्सेसरीज से दिखें स्टाइलिश

Updated Mar 18, 2022 | 17:12 IST

Men Accessory Style: बहुत बार हम अपने मन में सोचते हैं, कि हमें टाई पहननी चाहिए या नहीं, या हमें घड़ी पहननी चाहिए या नहीं? मेरे एक्सेसरीज़ किस लुक में होनी चाहिए? इन सभी सवालों के जवाब हैं हां। मर्दों को भी एक्सेसरीज पहननी चाहिए जो उनके लुक को और निखारती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
एक्सेसरीज कपड़ों के लुक को बनाती हैं बेहतर
मुख्य बातें
  • मर्दों के लिए ट्रेंडी एक्सेसरीज मार्केट में आसानी से मिलती है
  • एक्सेसरीज कपड़ों के लुक को बनाती हैं बेहतर
  • कपड़ों से मैच करती एक्सेसरीज पहनने से खिलता है लुक

Trending Men Accessory Style: जेनरेशन बदल चुकी है दुनिया। ऐसे में फैशन के लिए रोज नई-नई एक्सेसरीज आ रही है। ज्यादातर पुरुष चाहते है कि, वो स्मार्ट दिखें। पुरुषों में ड्रेसिंग सेंस बेहद जरूरी है जोकि सभी को बहुत भाता है। इसके लिए केवल कपड़े ही नहीं बल्कि एक्सेसरीज भी स्टाइल करना बेहद जरूरी है। एक्सेसरीज अपने लुक और कपड़ों के कलर के हिसाब से स्टाइल करें।

फिट एंड गुड लुक्स
आज कल के स्टाइल में सबसे ज्यादा मैटर या करता है कि टी-शर्ट हो या जींस आपकी बॉडी से चिपकी होनी चाहिए, तभी लुक ज्यादा पसंद किया जाता है। स्टाइल की बात है तो कपड़ों के ब्रांड पर विशेष ध्यान देना जरूरी होता है। और कलर एकदम सॉलिड होना चाहिए। 

फुटवियर्स
आपने यह तो महसूस किया होगा कि, किसी स्मार्ट व्यक्ति को देखकर चाहे वह लड़का हो या लड़की सबसे पहली नजर पैरों पर जाती है इसलिए फुटवियर अच्छी ब्रांड का होना चाहिए। फुटवियर के कई अलग-अलग प्रकार हैं जिसने आपको चॉइस करना आना चाहिए जैसे शादी रिसेप्शन पार्टी वेडिंग इत्यादि।

Also Read: शरीर की इन परेशानियों को चुटकियों में दूर करे फिटकरी, जानें इस्तेमाल का सही तरीका

एक्सेसरीज
अब यहां केवल फुटवियर और कपड़ों से आप पूरे नहीं होते जब तक जी इन से मिलता जुलता एक्सेसरीज  आप ना पहने। एक्सेसरीज आप ऐसी पहने जो थोड़ी डीसेंट हो और आपकी ड्रेस के साथ मैच करें। इसके लिए आपको वॉच, ब्रासलेट, रोप आदि पहनना होगा।

गॉगल्स और परफ्यूम
गॉगल्स और परफ्यूम आपके कंप्लीट लुक को डिफाइन करती है।यदि शरीर से बदबू आ रही है या कोई खास महक नहीं आ रही तो सब बेकार है। इसलिए लेटेस्ट परफ्यूम यूज़ करें।

एक्सेसरीज में खास बात होती है कि वो कपड़ों के लुक को और बेहतर बना देती है। इसके लिए एक्सेसरीज कपड़ों के कलर से मैच करने के साथ-साथ आपस में भी एक ही जैसे कलर की हो तो और अच्छी लगती है।