लाइव टीवी

New Year Party Look : नए साल की पार्टी पर बॉलीवुड स‍ितारों जैसा लुक पाने के 7 खास ट‍िप्‍स

Updated Dec 30, 2020 | 11:26 IST

नए वर्ष को खास बनाने के लिए आपने कोई ना कोई तैयारी तो जरूर की होगी, उस तैयारी पर चार चांद लगाने के लिए यह जरूरी है कि आपका लुक भी एकदम चकाचक हो।

Loading ...
New year party looks
मुख्य बातें
  • नए साल के सेलिब्रेशन पर ब्लैक कलर का ड्रेस आपको देगा एक रिच लुक
  • ब्लैक ड्रेस पर हल्के और चमकदार गहने आपके लुक को बना देंगे और खास
  • ब्लैक ड्रेस के साथ हाई हील्‍स पेयर करें

हमें पता है कि आप नए वर्ष को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इसे खास बनाने के लिए आप अपने घरों में बहुत सारी तैयारियां कर रहे हैं। नए साल का मतलब बहुत सारा सेलिब्रेशन, भले ही इस साल आप अपने दोस्तों के साथ नए साल को सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे लेकिन कोरोनावायरस ने हम सब को यह मौका दिया है कि हम अपने परिवार के साथ इस खुशी को मना सकें। 

अगर आप सेलिब्रेशन की सारी तैयारी कर चुके हैं लेकिन आप अभी तक अपने लुक को लेकर कशमकश में हैं तो आज हम आपके लिए ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जो आपको ग्लैमरस और क्लासिक लुक देगा। तो चलिए सेल‍िब्र‍िटी ड‍िजाइनर पल्‍लवी अग्रवाल से जानते हैं कौन से हैं वह बेहतरीन 7 टिप्स।

1. खास मौके पर पहने ब्लैक कलर की ड्रेस

अगर आप चाहती हैं कि अपने न्यू ईयर की तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते ही उस पर तारीफों की बरसात होने लगे तो इस खास मौके पर ब्लैक कलर का ड्रेस पहनना आपके लिए सबसे सही होगा।

2. आंखों और होठों को रखें बोल्ड

सिर्फ ड्रेस पहनने से ही आपको ग्रेसफुल लुक नहीं मिलेगा,‌ ड्रेस के साथ आपको अपने मेकअप पर भी ध्यान देना है। अगर आप ब्लैक ड्रेस पहन रही हैं तो अपने ड्रेस और मेकअप में तालमेल बिठाने के लिए यह जरूरी है कि आप अपनी आंखों और होठों को बोल्ड रखें।

3. हील्स के साथ अपने ड्रेस को पेयर करें

तीसरा महत्वपूर्ण टिप है कि आप ऐसे हील्स का चुनाव कीजिए जो आपके ब्लैक ड्रेस के साथ फिट बैठे। लेकिन ध्यान रखें कि आपका ड्रेस ही‌ लोगों को सबसे पहले दिखे यानी आपका ड्रेस आकर्षण का मुख्य बिंदु होना चाहिए।

4. चमकदार गहने से अपने लुक को बनाए और खास

ब्लैक कलर की ड्रेस को बेसिक रख कर ऐसे गहने पहनिए जो आपकी ड्रेस के साथ मैच करें और उसकी शोभा बढ़ाएं।

5. कलरफुल हेडबैंड से अपने लुक को बनाए परफेक्ट

हेडबैंड एक ऐसी चीज है जो किसी भी लुक को बहुत सुंदर बना देती है। इसीलिए ऐसा हेडबैंड लगाएं जो कलरफुल हो और आपके लुक को आकर्षक बनाए।

6. कर्ल बालों से बनेगी बात

ब्लैक ड्रेस और बोल्ड मेकअप के साथ अपने बालों को कर्ल कीजिए। वेवी बाल आपके लुक को बेहतरीन बना देंगे। 

7. डायमंड से आपका लुक होगा पूरा

अपने लुक में डायमंड टच को खास जगह दें। इससे आपके लुक में एक अलग ही दमक आएगी। वहीं ब्‍लैक कलर को ये बैलेंस भी करेगा।