लाइव टीवी

Wedding look Tip: ब्राइडल लुक में नहीं करना चाहतीं एक्सपेरिमेंट, तो मौनी रॉय के Wedding Look से लें टिप्स

Updated Feb 26, 2022 | 18:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Royal Wedding look: अगर आप भी दुल्हन बनने जा रही हैं तो आप मौनी रॉय जैसा सिंपल लुक अपना सकती हैं। मौनी ने अपने सिंपल लुक से यह साबित किया कि बिना एक्सपेरिमेंट के भी लोगों का दिल चुराया जा सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
royal bridal look
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय ने गहनों और मेकअप में नहीं किया एक्सपेरिमेंट
  • टिपिकल साउथ इंडियन आउटफिट का किया चयन
  • मौनी रॉय का हल्दी लुक भी था बेहद सिंपल

Royal Wedding look: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय  ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। मौनी रॉय ने अपनी शादी में कई अलग लुक क्रिएट किए जिसमें वह बेहद ही प्यारी और सुंदर नजर आ रही थी। मौनी रॉय की शादी 27 जनवरी को हुई। 

मौनी रॉय का वेडिंग लुक
अगर मौनी रॉय के वेडिंग लुक की बात करें तो मौनी के दोनों ही वेडिंग डे लुक पूरी तरह से ट्रेडिशनल रखा गया है और न्यू एज ब्राइड होने के बावजूद एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट, गहनों या मेकअप के साथ किसी तरह का एक्सपेरिमेंट नही किया है। अपनी शादी में मौनी ने टिपिकल साउथ इंडियन आउटफिट और ज्वैलरी को कैरी किया। मौनी रॉय ने अपनी मेहंदी में येलो कलर का लहंगा पहना था जिस पर जरी का गोल्डन काम था इस लहंगे के साथ उन्होंने कुंदन का मांग टीका और ईयर रिंग पहने थे।

पढ़ें- साड़ी में दिखना है स्टनिंग, तो बॉडी शेप के हिसाब से यूं करें परफेक्ट ब्लाउज का चुनाव

पढ़ें - हाई हील्स पहनने के बाद पैरों में होती है तकलीफ, तो अपनाएं ये आसान टिप्स

हल्दी सेरेमनी में भी लगीं एलिगेंट

मौनी रॉय ने अपनी हल्दी में वाइट  और गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आई और साथ ही में उन्होंने फूलों की ज्वेलरी पहनी हुई थी। मोनी रॉय साउथ इंडियन दुल्हन के रूप में तैयार हुई जिसमें  मौनी रॉय की सिंपलिसिटी साफ झलक रही है. सिंपल लुक में भी मौनी स्टनिंग ब्राइड लगीं. मौनी ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी पहनी है. अपने ब्राइड लुक को मौनी ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है। मांग टीका, माथा पट्टी, झुमके, चोकर सेट, टेंपल ज्वैलरी, गोल्डन कड़े, कमरबंद को मौनी ने शादी के जोड़े के साथ पहना है. हेड टू टो मौनी रॉय गोल्डन ज्वैलरी में नजर आईं।

मिनिमल मेकअप में मौनी लगीं स्टनिंग

 मिनिमल मेकअप, बिंदी के साथ मौनी ने लुक को सेटल रखा। बंगाली रिचुअल के साथ भी इस शादी की रस्मों को निभाया गया और शाम के समय लाल लहंगे में दुल्हन बनी मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही हैं।मौनी रॉय के दुपट्टे पर एक खास मैसेज लिखा था। उनके लाल दुपट्टे पर आयुष्मती भव:  लिखा हुआ था। जिसका मतलब  दीर्घायु होना होता है। उन्होंने ग्रीन और गोल्डन शेड में अनकट डाइमंड और एमरल्ड ज्वैलरी को अपने ब्राइडल लुक के लिए चुना था। नाक में पतली सी नथ के साथ-साथ मौनी ने माथे पर भारी माथापट्टी पहनी। मोनी रॉय अपने वेडिंग लुक में बहुत ही स्टनिंग लग रही थी उनके वेडिंग लुक ने इंस्टाग्राम पर धूम मचा रखी है।