लाइव टीवी

Haldi Look: हल्‍दी पर आउटफिट को लेकर है कन्फ़्यूजन तो अपनाएं एक्‍ट्रेसेस के ये 5 बेहतरीन लुक, फंक्शन में लगेंगे चार चांद

Updated Dec 04, 2021 | 10:59 IST |

Best Look for Haldi: भारतीय शादी में हर फंक्‍शन का अपना महत्‍व होता है। इस खास दिन में हर ब्राइड स्‍पेशल दिखना चाहती है। ऐसे में अगर आप भी कुछ ट्रेंडी और स्‍टायलिश पहनना चाहती हैं तो ट्राई करें हल्‍दी के टॉप 5 लुक।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
top 5 haldi look
मुख्य बातें
  • हल्‍दी सेरेमनी में ट्राई करें ये एथनिक लुक
  • पारंपरिक चीजों के साथ स्‍टायल का लगाए तड़का
  • ड्रेस के साथ मैचिंग ज्‍वैलरी से लुक को बनाएं खास

Top 5 Hali look: इंडियन वेडिंग में मेहंदी से लेकर हल्‍दी और शादी तक हर फंक्शन पर होने वाली दुल्हन चाहती है कि वह सबसे खूबसूरत दिखे। शायद इसीलिए वो हर मौके के लिए अलग-अलग लुक चुनना चाहती है। शादी में हल्‍दी एक अहम रस्‍म होत है। ऐसे में दुल्‍हन से लेकर ब्राइडमेड तक अपने आउटफिट को लेकर है कन्फ़्यूजन में रहती हैं। अगर आप भी यह तय नहीं कर पा रही हैं कि इस खास दिन क्‍या पहनें तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक्‍ट्रेसेस के 5 ऐसे हल्‍दी लुक, जिन्‍हें अपनाकर आप किसी भी पार्टी में जान डाल सकती हैं। 

श्रद्धा आर्या
कुंडली भाग्‍य सीरियल फेम श्रद्धा आर्या हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। प्री वेडिंग फंक्‍शन्‍स में वह खूब मस्‍ती करती हुई दिखीं। उनका हल्‍दी लुक भी काफी वायरल हुआ। जिसमें उन्‍होंने पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है। इसमें गोटा वर्क है। ये पारंपरिक टच देता है। चमकीले पीले रंग की इस ड्रेस में एक्‍ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

प्रिया आहूजा राजदा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा ने भी अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पर दोबारा शादी रचाई। उन्‍होंने अपने पति मालव राजदा और तारक मेहता की कास्‍ट के साथ जमकर मस्‍ती की। इस दौरान उनकी हल्‍दी की तस्‍वीरें भी सामने आईं। जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्‍होंने मैरीगोल्‍ड कलर का आउटफिट पहना था। इसके अलावा उन्‍होंने इससे पहले एक और समारोह में येलो ड्रेस पहनी थी। इस फ्लेअर्ड ड्रेस के साथ उन्‍होंने गोल्‍ड ज्‍वैलरी कैरी की थी। 

शिरीन मिर्जा
ये है मोहब्‍बतें शो में सिम्‍मी भल्‍ला के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने भी हाल ही में निकाह किया। शादी के फंक्‍शन्‍स के दौरान उन्‍हें भी हल्‍दी लगाई गई। इस दौरान एक्‍ट्रेस ने अपने दोस्‍तों के साथ जमकर इंजॉय किया। अभिनेत्री ने पीले और वाइट के काम्बिनेशन में लहंगा पहना था। इस घेरवाले लहंगे में शिरीन काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

कियारा आडवाणी 
बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी भले ही अभी शादी नहीं कर रहीं, लेकिन उनका हल्‍दी लुक दूसरी ब्राइड को एक फैशन गोल दे रहा है। दरअसल कियारा ने सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर के पीले रंग की कढ़ाई वाले शरारा को पहना। एक्‍ट्रेस ने इस लुक की कई तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की। 

सरगुन मेहता 
पॉपुलर पंजाबी एक्‍ट्रेस एवं टीवी एक्‍टर रवि दुबे की पत्‍नी सरगुन मेहता भी इन दिनों वेडिंग फंक्‍शन अटेंड कर रही हैं। इस दौरान उन्‍होंने कई लुक क्रिएट किए। हल्‍दी सेरेमनी में भी वह बेहद स्‍टायलिश नजर आईं। उन्‍होंने वन-शोल्डर वाले इस पीले एथनिक सेट को हल्दी समारोह के लिए अपनाया। ट्रेडिशनल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट को सरगुन ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। इसके साथ प्‍लाजो कैरी किया।