लाइव टीवी

Bridal Nath Designs: अपनी शादी के लिए कर रही हैं स्टाइलिश नथ की तलाश, तो रियल ब्राइड्स से लें इंस्पिरेशन

Updated Dec 02, 2019 | 07:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nath Designs for Brides: अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत और क्लासी ब्राइडल नथ की तलाश में हैं तो हम आपको दिखाते हैं कुछ खास डिजाइन्स...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bridal Nath Designs: होने वाली दुल्हनों के लिए नथ की लेटेस्ट डिजााइन्स
मुख्य बातें
  • नथ दुल्हन के लुक को एक अहम हिस्सा है
  • ब्राइडल नथ के लिए आप रियल ब्राइड्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं
  • हैवी या प्लेन, आप अपने हिसाब से इनमें से कोई भी नथ चुन सकती हैं

शादी सीजन शुरू हो गया है। शादी एक ऐसा मौका होता है, जिसमें हर दुल्हन सबसे खूबसूरत लगना चाहती हैं। एक कम्प्लीड ब्राइडल लुक के लिए लहंगा, मेकअप, हेयरस्टाइल के साथ-साथ जूलरी भी बहुत मायने रखती है। इसमें भी नथ के बहुत मायने होते हैं। अगर आप भी अपने लिए ब्राइडल नथ की तलाश में हैं तो हम इसमें आपकी मदद कर सकते हैं। आप अपने हिसाब से हैवी और लाइट नथ चुन सकती हैं। इसके लिए रियल ब्राइड्स से इंस्पिरेशन लें।

अगर आपको बहुत हैवी नथ चाहिए तो इस तरह की नथ चुनें। हालांकि ये आपकी जूलरी से मैच करती हो तो और भी सुंदर लगेगी। पर याद रहे कि नथ जितनी भारी होगी, उसे कैरी करना उतना ही मुश्किल होगा।

डिफरेंट लुक के लिए आप ऐसी नथ भी चुन सकती हैं। हालांकि इसमें स्टोन्स आपकी जूलरी या लहंगे के मैचिंग के होने चाहिए। तभी ये आपके लुक को और भी स्टनिंग बनाएगी। अगर आपको कलर को लेकर कंफ्यूजन है तो आप वाइट स्टोन्स भी चुन सकती हैं।

इस तरह की गोल्डन नथ आप पर बेहद अच्छी लगेगी। ये आपको बिल्कुल फ्रेश लुक देगी। इसमें साइड में हैवी डिजाइन दी गई है।

आपको बहुत हैवी या बिल्कुल सिंपल नथ की बजाए कुछ मिडिल जूलरी चाहिए तो ये ट्राय करें। इसमें गोल्डन के साथ ग्रीन स्टोन्स हैं। जो आपके लुक को खास बना देंगे।

आपका नेकलेस, मांग टीका, ईयररिंग्स जैसी बाकी जूलरी अगर बहुत हैवी है तो उसके साथ आप इस तरह की नथ ट्राय कर सकती हैं। इसमें सिर्फ तीन बीड्स दी गई है।

आपको नथ संभालने में समस्या हो या आप हैवी नथ में कंफर्टेबल न हो तो इस तरह की प्लेन ब्राइडल नथ चुनें। हैवी जूलरी के साथ ये नथ भी आपको क्लासिक लुक देगी। प्लेन होने पर भी ये आपके लुक को हल्का नहीं दिखाएगी, क्योंकि आपकी बाकी जूलरी हैवी होगी।

तो देर किस बात की, आप भी इन रियल ब्राइड्स से इंस्पिरेशन लें और इन्हीं की तरह अपने हिसाब से शादी के लिए नथ सलेक्ट करें। ये नथ डिजाइन्स आपको जरूर पसंद आएगी।