लाइव टीवी

Summer Fashion Look: ऑफ शॉल्डर ब्लाउज के साथ पहनें फ्लोरल साड़ी, गर्मी में मिलेगा कूल लुक

Updated Apr 03, 2022 | 13:22 IST

Summer Fashion Look: फ्लोरल आउटफिट्स कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। इस गर्मी में इनके साथ कैसे अपना लुक अलग करें जिससे बन जाएं हर किसी के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन अगर आप गर्मियों में इन फ्लोरल साड़ियों के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहने तो आपका यह मैच अप आपको कुल लुक देगा।

Loading ...
गर्मी के लिए कूल फैशन
मुख्य बातें
  • गर्मी में साड़ी पहनना है तो कुछ लाइट वेट और स्टाइलिश करें ट्राई
  • फ्लोरल साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज देगा आपको कूल लुक
  • किसी भी फंक्शन में चार चांद लगा देना फ्लोरल साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज

Summer Fashion Look: गर्मियों का मौसम आ चुका है ऐसे में कड़ाके की गर्मी में भारी साड़ी या ओवर वेट साड़ी पहनना बेहद मुस्किल है। इस साल गर्मियों में फ्लोरल आउटफिट्स ट्रेंड में रहेंगे। जहां तक रंगों का सवाल है तो लाइट शेड्स खासकर पीच, कोरल, ऑलिवग्रीन और लेमनग्रीन कलर्स हर वर्ग को लुभाएंगे। वहीं ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ फ्लोरल साड़ियों में किसी की भी उपस्थिति इतनी दिलकश लगती हैं कि सबकी निगाह पहनने वाले पर ठहर जाती है। इनकी खासियत है कि इन्हें दोपहर के फंक्शन से लेकर रात की पार्टीज तक में कैरी किया जा सकता है। क्योंकि गर्मियों में भी यह आपको कुल और स्मार्ट लुक देता है। साथ ही इन फ्लोरल साड़ियों का फैब्रिक भी आपको गर्मियों में कुल रखेगा। 

अक्सर लोग गर्मियों के मौसम में कपड़ों की उलझन में फंस जाते है क्या पहने क्या ना पहने ऐसे में हल्के कपड़े ज्यादा आरामदायक होते है जैसे महिलाओं के लिए ऑफ शोल्डर ब्लाउज और फ्लोरल साड़ी जोकि आपको गर्मियों में भी कुल लुक देगा वहीं स्मार्टनेस भी बरकरार रहेगी जिससे लोगों की निगाहें आप पर टिकी रहेगी। अगर आप ऑफ शोल्डर ब्लाउज में ब्लैक और व्हाइट कलर चॉइस करें तो यह कलर किसी भी फ्लोरल साड़ी के साथ मैच करेगा और आपको एक कंप्लीट लुक देगा।

पढ़ें- गर्मियों में पार्टी के लिए तैयार होना नहीं आसान, इन कपड़ों से बन जाएंगे महफिल की जान

कलर का रखें ध्यान

गर्मियों के सीजन में किसी भी फंक्शन में ऑफ व्हाइट बेस पर बड़े फ्लोरल प्रिंट या मोटिफ वाली साड़ी ट्राय करें और रात के सेलिब्रेशन के लिए डार्क फ्लोरल साड़ी चुनें। ये ऐसा स्टाइल है जो हमेशा तारीफ दिलाएगा।

ऑफ शोल्डर ब्लाउज और फ्लोरल साड़ी के साथ ज्वैलरी ऐसा चूज करें जो गर्मियों में आपको इचिंग से दूर रखें। ऐसे में फ्लोरल साड़ी के साथ पर्ल जूलरी टीमअप करें। भारतीय महिला ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ फ्लोरल साड़ी में भी कमाल की दिखती है। साथ हो गर्मी जैसे चुनौती भरे सीजन में यह लुक एकदम कुल होता है।