लाइव टीवी

Winter essentials: बूट्स से स्वेटशर्ट तक, सर्दियों में आपके वॉर्डरोब में जरूर होनी चाहिए ये 5 चीजें

Updated Nov 30, 2019 | 07:00 IST |

Winters essentials for women: सर्दियां शुरू हो गई हैं। इस मौसम में अगर आपको ठंड से बचने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी चाहिए तो अपने वॉर्डरोब में ये चीजें शामिल करें।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Getty Images

धीरे-धीरे मौसम बदलने लगा है। अब सर्दियां दस्तक दे रही हैं। इस मौसम में फैशन को लेकर सबसे ज्यादा कंफ्यूजन रहता है। समझ नहीं आता है कि सर्दियों में ऐसा क्या पहना जाए, जिससे ठंड भी न लगे और स्टाइल भी बरकरार रहे। अगर आप भी सर्दियों में अपने फैशन को लेकर कंसर्न हैं तो हम इसमें आपकी मदद कर सकते हैं। हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी चीजें, जो सर्दियों में आपके वॉर्डरोब में होना बेहद जरूरी है। ये आपके लुक में चार चांद लगा देगी और सर्दियों में भी आपको ट्रेंडी दिखाएंगी।

2/ 6
तस्वीर साभार: Getty Images

स्वेटशर्ट- सर्दियों में स्मार्ट लुक के लिए स्वेटशर्ट ट्राय करें। कैजुअल लुक के लिए ये बेस्ट है। इसे आप जींस के साथ आराम से पहन सकती हैं। अगर आप स्वेटर से बोर हो गई हैं तो स्वेटशर्ट आपके वॉर्डरोब में एक नया एडिशन हो सकता है।

3/ 6
तस्वीर साभार: Getty Images

बूट्स - सर्दियां चाहे कितनी ही बोरिंग क्यों न हो, लेकिन बूट्स से आप इसे स्टाइलिश बना सकती हैं। जींस से लेकर ड्रेसेज और स्कर्ट्स तक, बूट्स हर किसी आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। ये एंकल लैंथ, नी लैंथ, थाई-हाई बूट्स समेत कई तरह के होते हैं। आप अपने हिसाब से इन्हें चुन सकती हैं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Getty Images

बिनी कैप - बिनी कैप काफी वक्त से ट्रेंड में हैं। सर्दियों में ये आपको क्यूट लुक देगी और कानों को ठंड से बचाएगी। बुरे हेयर डे के लिए भी बिनी कैप एक अच्छा ऑप्शन है।

6/ 6
तस्वीर साभार: Getty Images

लॉन्ग कोट - किसी भी लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप लॉन्ग कोट कैरी करें। इस आप जींस, ड्रेसेज, स्कर्ट और यहां तक कि इंडियन वेयर के साथ भी पहन सकती हैं।

Chandrayaan 3