लाइव टीवी

Holi 2020 Dressing ideas: इन आउटफिट्स से होली पार्टी में जमाए रंग, नहीं होगी कोई परेशानी

Updated Mar 06, 2020 | 06:30 IST |

Holi 2020 Dressing ideas: आपने भी होली की तैयारियां शुरू कर दी होगी। रंग, गुलाल के अलावा आपको अपने स्टाइल का भी पूरा ध्यान रखना होगा। हम आपको बताते हैं कि होली पर आपको कैसी आउटफिट्स पहननी चाहिए...

Loading ...
1/ 7

होली रंगों का त्योहार है। इस बार ये 10 मार्च को है और इससे एक दिन पहले होलिका दहन किया जाएगा। होली के दिन आप भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जमकर होली खेलने का प्लान कर रही होंगी। इसके लिए आपने अलग-अलग रंगों तरह के गुलाल और पिचकारियां तो खरीद ही ली होंगी, लेकिन आपने अपनी होली आउटपिट के बारे में सोचा या नहीं? होली के लिए हम पुराने कपड़ों को पहनना पसंद करते हैं, क्योंकि इसके खराब होने का कोई अफसोस नहीं होता है। लेकिन इसके साथ ही आपको होली ड्रेसिंग की कुछ खास बातों को ध्यान रखना चाहिए। हम आपको होली पर क्या न पहने, इस बारे में पहले ही बता चुके हैं। अब जानें कि होली पर कैसे कपड़े पहनने चाहिए...

2/ 7

फुल स्लीव्ज के कपड़े
रंगों से आप अपने आप को जितना बचाकर रखें, उतना ही आपके लिए अच्छा है। ऐसे में आप कुर्ता हो या टी-शर्ट, हमेशा फुल स्लीव्ज के कपड़े पहनें। इससे आपकी स्किन पर कलर नहीं लगेगा और आपको रंग निकालने की मशक्कत भी नहीं करनी पड़ेगी।

3/ 7

बैंडाना
होली के रंगों से स्किन के साथ-साथ बालों का भी बुरा हाल हो जाता है। ऐसे में बालों को रंगों से बचाने के लिए आप बैंडाना बांध सकती हैं। ये आपको रंग से बचाने के साथ-साथ स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी देगा।

5/ 7

लाइट फैब्रिक वाले कपड़े
होली खेलने के लिए आप मोटे की बजाए लाइट फैब्रिक वाले कपड़े पहनें। ये कपड़े गीले होने के बाद जल्दी सूख जाते हैं और ज्यादा भारी नहीं लगते हैं। इससे आपको होली खेलने में आसानी रहेगी और ठंड लगने की भी चिंता नहीं सताएगी।

6/ 7

स्कार्फ
अगर आप गर्दन को रंगों से बचाने के लिए लाइट फैब्रिक वाला स्कार्फ गले में डाल लें। इससे आपको रंग नहीं लगेगा और स्कार्फ आपको स्टाइलिश दिखाएगा।

7/ 7

लूज कपड़े
होली पार्टी के लिए हमेशा लूज कपड़े पहनें। दरअसल टाइट कपड़े गील होने पर बॉडी से चिपक जाते हैं और फिर इन्हें निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है। इसलिए लूज कपड़े इसके लिए बेस्ट हैं।

Chandrayaan 3