लाइव टीवी

Holi 2020 outfits: होली पार्टी के लिए भूल कर भी न पहनें ये कपड़े, वरना हो जाएगी मुश्किल

Updated Mar 04, 2020 | 06:30 IST |

Holi 2020 Style Tips: अगर आपको भी रंगों से प्यार है और आप होली पार्टी में जाने का सोच रही हैं तो अपने स्टाइल पर खास ध्यान दें। हम आपको बताते हैं कि होली पार्टी में आपको क्या नहीं पहनना चाहिए।

Loading ...
1/ 6

होली का त्योहार आने वाला है। रंगों के इस त्योहार को सभी धूमधाम से मनाते हैं और जमकर होली खेलते हैं। इस दिन हर कोई होली के रंगों में रंगा होता है। हिंदू कैलेंडर के मुताबिक फाल्गुन माह में होली का त्योहार मनाया जाता है। इस बार 9 मार्च को जहां होलिका दहन होगा, तो वहीं 10 मार्च को होली खेली जाएगी। अगर आप भी होली पार्टी में जाने वाली हैं तो अपने कपड़ों का खास ख्याल रखें, जिससे रंग में भंग ना पड़ जाए। हम आपको बताते हैं कि आप को होली खेलते हुए कैसी आउटफिट नहीं पहननी चाहिए...

2/ 6

वाइट कपड़े
अक्सर फिल्मों में आपने देखा होगा कि लोग होली खेलते हुए वाइट कपड़े पहने हुए नजर आते हैं। लेकिन सफेद कपड़ों पर जल्दी रंग चढ़ जाता है और इसे उतारना बहुत मुश्किल होता है। अगर आप भी होली के लिए कोई वाइट कपड़ा पहनने की सोच रही हैं तो फिर इसे अलविदा कह दीजिएगा, क्योंकि आप इसे दोबारा नहीं पहन पाएंगी। इससे बचने के लिए आप आप होली के लिए कुछ डार्क कलर ट्राय करें।

3/ 6

मोटे फैब्रिक वाले कपड़े
होली तक सर्दी लगभग चली जाती है, ऐसे में आप पार्टी के लिए मोटे फैब्रिक वाले कपड़े अवॉइड करें। क्योंकि अगर आप पानी से होली खेलेंगी तो मोटे फैब्रिक वाले कपड़े जल्दी सूख नहीं पाएंगे और आपको ज्यादा वक्त गीले पानी में रहना होगा। इससे आप बीमार पड़ सकती हैं।

5/ 6

टाइट कपड़े
होली पार्टी के लिए टाइट कपड़े पहनने से बचें, क्योंकि अगर आप टाइट पैंट्स, चूड़ीदार या टी-शर्ट जैसे कपड़े पहनकर पानी से होली खेलेंगी तो ये आपकी बॉडी के चिपक जाएंगे। फिर इन्हें निकालने में बहुत परेशानी होगी।

6/ 6

शीयर या ट्रांसपेरेंट कपड़े
शीयर या ट्रांसपेरेंट कपड़े वैसे तो बहुत ट्रेंड में हैं, लेकिन होली के दिन आप इन्हें अवॉइड करें। दरअसल पानी के साथ होली खेलने पर शीयर कपड़े आपकी स्किन के चिपक जाएंगे और आपका लुक बिल्कुल खराब हो जाएगा।

Chandrayaan 3