लाइव टीवी

Lucknow Crime: लखनऊ में नशे में चूर दो युवतियों के हाथों पिटा युवक, एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर बीच सड़क हंगामा

Updated Jul 23, 2022 | 18:32 IST

Lucknow Crime News: समिट बिल्डिंग इलाके में एक बार में दो युवतियों का नशे में झगड़ा हो गया था। कहा सुनी इतनी बढ़ गई की दोनों झगड़ते हुए बार से बाहर बीच सड़क पर आ गई। दरअसल दोनों युवतियों का झगड़ा भी पुरानी गर्लफ्रेंड के मामले को लेकर हुआ था। जिसके चलते उन्होंने युवक की भी पिटाई कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर युवतियों के हाथो पिटा युवक
मुख्य बातें
  • नशे में चूर दो युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया
  • पुरानी गर्लफ्रेंड के मामले को लेकर युवक की पिटाई कर दी
  • हंगामे का किसी शख्स ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ में नशे में चूर दो युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है। दोनों के झगड़े में बीच बचाव करने आए युवक की भी जमकर पिटाई की गई। घटना राजधानी की समिट बिल्डिंग में हुई। जहां पर मदहोशी इतनी परवान चढ़ी कि घर की इज्जत का तमाशा बन गई। नशे के सुरुर में दो युवतियां झगड़ते हुए एक बार से बाहर निकल कर बीच सड़क पर आ गई। इसके बाद जमकर हंगामा किया। एक दूसरे पर गमलों से अटैक किया, बाल पकड़कर खींचे व अपशब्दों की बौछार की। यहां तक की जो हाथ में आया उसे ही दे मारा।

इस बीच हंगामे का मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सबसे मजेदार कहानी तो ये रही कि दोनों युवतियों का परिचित उनका झगड़ा शांत करवाने पहुंचा तो उसकी भी जमकर धुनाई कर डाली। नशे में झगड़ रही युवतियों को शांत करवाने आए बार के बाउंसर भी तमाशबीन बनें रहे। मामले की सूचना मिलने पर विभूतिखंड थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जानकारी ली। पुलिस सभी को थाने ले आई। 

किसी ने शिकायत नहीं की

इस मामले को लेकर विभूतिखंड थाने के एसएसओ डॉ आशीष मिश्रा ने बताया कि समिट बिल्डिंग इलाके में एक बार में दो युवतियों का नशे में झगड़ा हो गया था। कहा सुनी इतनी बढ़ गई की दोनों झगड़ते हुए बार से बाहर बीच सड़क पर आ गई। दरअसल दोनों युवतियों का झगड़ा भी पुरानी गर्लफ्रेंड के मामले को लेकर हुआ था। जिसके चलते उन्होंने युवक की भी पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि दोनों नशे में थी इसलिए बेकाबू हो गई। घटना को लेकर इलाके से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों के बारे में इलाके के लोगों सहित बार के कार्मिकों से पूछताछ की जाएगी। वहीं घटना को लेकर भी युवतियों व युवक से पूछताछ की जा रही है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।