लाइव टीवी

अखिलेश यादव का बीजेपी पर पलटवार, अपनी गलती छिपाने के लिए समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन पर मारे छापे

Updated Dec 31, 2021 | 14:52 IST

अपने एमएलसी पप्पी जैन (पुष्पराज जैन) पर छापे पड़ने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि उनसे जो गलती हुई उसकी खीझ मिटाने के लिए हमारे एमएलसी पर छापे मारे हैं।

Loading ...
समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

कन्नौज : अपने एमएलसी पप्पी जैन (पुष्पराज जैन) पर छापे के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज (31 दिसंबर) कन्नौज में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का उससे कोई रिश्ता नहीं है जिस पर पहले छापा पड़ा है। जिसपर पहले छापा पड़ा उसका भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का और उसके लोगों का संबध है। बीजेपी बताए इतने बड़े पैमाने पर रुपए कैसे निकला। बीजेपी ने बताया था नोटबंदी के बाद कालाधन नहीं आएगा। नोटबंदी के बाद इस तरह का पैसा कोई इकट्ठा नहीं कर पाएगा। जीएसटी लागू करने वक्त दावा किया था इससे व्यापार अच्छा और सरल हो जाएगा। इनकी बड़ी-बड़ी योजनाएं फेल हो गईं। डिजिटल इंडिया का सपना फेल हो गया। ढ़ूंढने गए थे पुष्पराज जैन को, ढ़ूंढ निकाला पीयूष जैन को। अब अपनी खीझ मिटाने के लिए जो उनसे गलती हुई। उस गलती को समेटने के लिए अब छापा मारा है पुष्पराज जैन पर, जिन्होंने समाजवादी इत्र बनाया है। इसके साथ-साथ कई और लपेटे में आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि इधर लगातार पिछले कई दिनों से पिछले महीने से यह सूचनाएं आ रही थी कि समाजवादियों के ऊपर छापे पड़ेंगे कई बार अखबार में भी छोटी-छोटी बड़ी-बड़ी खबरों में पढ़ने को मिलता था कि समाजवादियों के वहां छापे पड़ेंगे। समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए लोगों के ऊपर छापे पड़ रहे हैं और दिल्ली से जब भी भारतीय जनता पार्टी का यूपी में कार्यक्रम होता है लगता है कि अपने साथ में इन विभागों को भी बुलाते हैं। कन्नौज समाजवादियों से जुड़ा हुआ क्षेत्र रहा है, यहां का अगर इतिहास उठा कर देखेंगे यहां पर भाईचारे और सौहार्द का इतिहास रहा है।

कन्नौज में इत्र कोई आज से नहीं बन रहा है बहुत वर्षों से यहां इत्र बन रहा है। कन्नौज की अपनी पहचान इत्र की रही है, कन्नौज इत्र के लिए यह राजधानी है, यह सुगंध की राजधानी है। यह इत्र का कारोबार बहुत बड़ा कारोबार है, बड़े लोगों को नौकरी, बड़े लोगों को रोजगार देता है, यहां एक परफ्यूमरी पार्क लाया गया था।

बीजेपी वालों ने कॉउ मिल्क प्लांट का सत्यानाश कर दिया है।  इंजीनियरिंग कॉलेज जैसा बना था, वैसे का वैसा ही आज पड़ा हुआ है। पैरामेडिकल यहां पर शुरू होना चाहिए था लखनऊ में और जगह बड़े-बड़े शहरों में जिस तरह से बिल्डिंग में बनती है उस तरह का पैरामेडिकल है उसका काम भी ठप कर दिया। कार्डियोलॉजी का डिपार्टमेंट था वह ठप कर दिया। कैंसर का प्राइमरी इलाज हो जाए वह भी बंद कर दिया। 

मेडिकल कॉलेज में जो ऑक्सीजन प्लांट बनना था, लगना था, वह नहीं लगाया। भारतीय जनता पार्टी ने सब सत्यानाश कर दिया। कन्नौज में कोई भी विकास का काम बड़ा नहीं किया है। अगर कन्नौज में विकास का कोई बड़ा काम किया है तो कोई हमें बताएं? जो सड़कें सपा सरकार में बन रही थी उनको भी अभी पूरा नहीं कर पाए हैं, ना काली नदी पर नया पुल, ना गंगा पर कोई पुल बनाया है, ना स्टेडियम जो समाजवादियों ने दिया था वह स्टेडियम भी नही बन पाया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।