लाइव टीवी

यूपी की एक और लड़की से छेड़छाड़, आरोपी ने 'उन्नाव रेप पीड़िता जैसा' हाल करने की दी धमकी

Updated Dec 10, 2019 | 16:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले ने उन्नाव रेप पीड़िता जैसा हाल करने की धमकी दी है।

Loading ...
छेड़छाड़ से पीड़ित लड़की को उन्नाव रेप पीड़िता जैसा हाल करने की धमकी

कानपुर: हाल ही में बलात्कार का केस लड़ रही उन्नाव की एक युवती को पेट्रोल लाकर जिंदा जला दिया गया। जिसकी मौत दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हो गई। इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। कुछ लोगों ने कानपुर में कथित तौर पर एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं उन लोगों ने लड़की को धमकी दी कि अगर इसकी शिकायत पुलिस में की तो तुम्हारा हाल उन्नाव बलात्कार पीड़िता जैसी होगी।

पीड़िता ने बताया कि जब उसके इस व्यवहार पर उसने आपत्ति जताई तब आरोपियों ने उसके परिवार के सदस्यों की पिटाई की। पीड़ता ने बताया कि जब मैं अपने परिवार के साथ नौबस्ता पुलिस स्टेशन पहुंची तो आरोपी वहां पहुंचे और हमें 'उन्नाव केस' की तरह परिणाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता ने कहा कि पुलिस ने वहां कोई कार्रवाई नहीं की। मेरा परिवार डर में जी रहा है।

पीड़िता के अनुसार, आरोपी दीपक जादौन ने उसे पहले भी परेशान किया था। उसने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी। जब उसने विरोध किया, तो वह और उसके दोस्त ने मुझे एक घर में खींच ले गए। जब मैं  वहां चिल्लाई तब स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए।

एसपी अपर्णा गुप्ता ने कहा कि उन्हें इस मामले से अवगत कराया गया है। दोनों, पीड़िता और आरोपी ने एक-दूसरे के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही थी। इस नाबालिग लड़की ने एक वीडियो बनाया है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें खुद के लिए न्याय और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और वीडियो का सत्यापन भी किया जा रहा है। उसने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।