लाइव टीवी

Sunny Deol: नवाबों के शहर में गदर मचा रहे सनी देओल, चल रही है इस फिल्म की शूटिंग

Updated Mar 23, 2022 | 19:11 IST

Sunny Deol Shooting In Lucknow: इन दिनों अभिनेता सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल ‘गदर-2’ की शूटिंग लखनऊ में कर रहे है, यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में शूटिंग कर रहे है सनी देओल
मुख्य बातें
  • फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ के सीक्वल पर ‘गदर-2’ की शूटिंग हो रही शहर में
  • ला-मार्टिनियर कालेज में शूट हुई सनी देओल का एक्शन सीन
  • अब काकोरी में सेट लगाया गया

Sunny Deol Shooting In Lucknow: फिल्म गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल ‘गदर-2’ की शूटिंग के लिए कलाकारों की टीम राजधानी पहुंची है। काकोरी में गदर-2 के सीन शूट हो रहे हैं। फिल्म में ला-मार्टिनियर कॉलेज को पाकिस्तान के तौर पर दिखाया जा रहा है। यहां सनी देओल के साथ एक्शन सीन शूट करने के बाद अब काकोरी में सेट लगा है। अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म की अधिकतर शूटिंग राजधानी में होनी है। 

फिल्म में सनी अपने बेटे को बचाने पाकिस्तान पहुंचे हैं

अब तक फिल्माए जा चुके सीन में सनी देओल यानी तारा सिंह अपने बेटे को बचाने पाकिस्तान पहुंचे हैं। कॉलेज की मुख्य बिल्डिंग Constantia को ‘गदर 2’ में पाकिस्तानी आर्मी का हेडक्वार्टर बना दिया गया। उस पर पाकिस्तान का झंडा भी लगाया गया है। सेना की जीपों को भी खाकी रंग में रंग दिया गया है। सेट पर पूरा लाहौर जैसा फील लगे, इसलिए जूनियर आर्टिस्ट कुर्ता-पजामा और टोपी लगाए घूमते नजर आए।

पाकिस्तानी आर्मी बेटे को बना लेती है बंधक

इन दिनों ‘गदर 2’ का जो सीन शूट किया जा रहा है, उसके मुताबिक, फिल्म में सनी देओल का बेटा जीते यानी उत्कर्ष शर्मा अपनी प्रेमिका को लेने पाकिस्ताना जाता है। लेकिन वहां पहुंचने पर पाकिस्तानी आर्मी उसे बंधक बना लेती है। उत्कर्ष शर्मा फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे फिल्म में सनी देओल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिर्फ लखनऊ की लोकेशंस ही नहीं, यहां के कई सारे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। अमीषा पटेल को भी शूटिंग के लिए आना है पर अभी उनके आने की कोई सूचना नहीं मिली है।

Gadar 2’ में भी हैंडपंप उखाड़ेंगे सनी देओल!

वहीं एक सोर्स ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि सनी देओल सीक्वल में भी हेंडपंप उखाड़ने जैसा एक सीन दोबारा करेंगे। यह सीन सीक्वल के सबसे पावरफुल सीन में से एक बताया जा रहा है। वहीं Gadar 2 के सेट पर हाल ही जूनियर कलाकारों ने हंगामा मचा दिया था, जिसका एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में जूनियर कलाकार डायरेक्टर अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगा रहे थे। उनका कहना था कि शूटिंग कर रहे जूनियर कलाकारों को कुछ भी खाने-पीने के लिए नहीं दिया गया है और उनका शोषण हो रहा है।

नवंबर में रिलीज होगी फिल्म

‘गदर 2’ में अमीषा पटेल भी होंगी, जो सकीना का रोल निभाएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे और ऐक्टर उत्कर्ष शर्मा हैं, जो सनी देओल यानी तारा सिंह के बेटे जीते के रोल में हैं।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।