लाइव टीवी

योगी से मिले बसपा विधायक रामवीर उपाध्याय, भाजपा में शामिल होने की अटकलें हुईं तेज

Updated Aug 24, 2020 | 06:49 IST

उत्तर प्रदेश की सादाबाद सीट बसपा के निलंबित विधायक रामवीर सिंह ने रविवार को सीएम योगी से मुलाकात की जिसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

Loading ...
योगी से मिले बसपा विधायक, भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज
मुख्य बातें
  • बसपा विधायक रामवीर सिंह उपाध्याय थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
  • रामवीर सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात
  • बसपा बोली- हमने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पहले ही कर दिया है रामवीर को निलंबित

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस की सादाबाद सीट से बसपा विधायक तथा पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई।उपाध्याय के एक सहयोगी ने रविवार को इस मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा कि रामवीर उपाध्याय शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मिले थे।

रामवीर ने दिया ये जवाब

 इस सवाल पर कि क्या उपाध्याय भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं, उन्होंने कहा 'नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है वह अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे।' हालांकि इस बीच यह भी बात उठी कि उपाध्याय का बेटा भाजपा में शामिल होने जा रहा है।

बसपा ने कहा कर चुके हैं निलंबित

इस बीच, बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उपाध्याय वर्ष 2017 में बसपा के टिकट से विधायक बने थे लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने प्रतिद्वंदी उम्मीदवारों का साथ दिया था।

 पार्टी ने उसी वक्त उन्हें दल से निलंबित कर दिया था। उन्होंने कहा कि उपाध्याय का बेटा बसपा का सदस्य नहीं है अगर वह भाजपा में शामिल होता है तो इससे बसपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बसपा मजबूती से आगे बढ़ रही है। प्रदेश में ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है और वे बसपा की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।