लाइव टीवी

Lucknow Road Accident: लखनऊ में दर्दनाक हादसा, कार चालक ने खोला गाड़ी का गेट, स्कूटी सवार की टकराकर मौत

Updated Jul 15, 2022 | 13:50 IST

Road Accident in Lucknow: लखनऊ में सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। दरअसल, सड़क किनारे खड़ी कार के चालक ने अचानक गेट खोल दिया, जिससे स्कूटी सवार की टकराकर मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में सड़क हादसा, अचानक खोला गाड़ी का गेट, स्कूटी सवार की टकराकर मौत
मुख्य बातें
  • लखनऊ में दर्दनाक हादसा, स्कूटी सवार की मौत
  • सड़क किनारे खड़ी कार का चालक ने अचानक खोला गेट
  • स्कूटी सवार की टकराने से हुई मौत

Lucknow Road Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में 45 साल से शख्स की मौत हो गई। शख्स की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। दरअसल, आलमबाग के छोटा बरहा क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी कार का अचानक से गेट खुलने से स्कूटी सवार शख्स उससे टकरा गया। हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को वायरल हो रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतक की पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार, आलमबाग के छोटा बरहा का रहने वाला अनिल गौतम (45) ऑटो चालक है। वह बुधवार दोपहर स्कूटी से घर से निकला था। कुछ दूर पहुंचते ही सड़क किनारे खड़ी कार के चालक ने अचानक कार का गेट खोल दिया। 

सड़क पर सिर के बल गिरा स्कूटी सवार

स्कूटी सवार अनिल गेट से टकराकर स्कूटी से काफी दूर जा रहा। हादसे में अनिल सिर के बल सड़क पर गिरा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। आनन-फानन कार चालक ने गाड़ी से उतरकर स्कूटी सवार को उठाया। इस दौरान कार चालक ने अनिल के सर से निकल रहे खून को गमछे से उसे रोकने की कोशिश की। बाद में लोगों की मदद से कार चालक ने अनिल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। गुरुवार दोपहर के बाद अनिल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

कार चालक ने अचानक खोला गेट

आलमबाग के प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि, छोटा बरहा का रहने वाला अनिल गौतम पेशे से ऑटो चालक थे। वह बुधवार को अपनी स्कूटी से किसी काम से जा रहा था। घर के पास खड़ी एक कार के चालक ने दरवाजा खोला तो वह उससे टकराकर सड़क पर गिर गया। हादसे के बाद घायल अनिल को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। इलाज के दौरान गुरुवार दोपहर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।