लाइव टीवी

Lucknow News: सुबह-सुबह आगरा एक्सप्रेस वे पर मॉर्निंग वॉक पर निकले गजराज, नजारा देख चालकों की हुई गुड मॉर्निंग

Updated Jul 30, 2022 | 18:26 IST

Agra Expressway: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर एक हथिनी का टहलना कौतुहल का विषय बन गया। लोग अपनी गाड़ी रोककर हथिनी का वीडियो बनाने लगे। कई ने तो सेल्फी भी ली। महावत के खाना खाते समय हथिनी एक्सप्रेसवे पर चढ़ गई थी। बाद में डीएफओ ने हथिनी को दुबग्गा वन रेंज में ले जाने का निर्देश दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टहलता दिखी हथिनी, लोग लेने लगे सेल्फी
मुख्य बातें
  • उन्नाव से आई हथिनी एक्सप्रेस वे पर चढ़ी
  • राहगीर वाहन रोककर बनाने लगे वीडियो, ली सेल्फी
  • मोहर्रम के जुलूस में शामिल होने आई थी हथिनी, महावत के खाना खाते समय टहलने निकल गई अनारकली

Elephant on Expressway: काकोरी में आगरा एक्सप्रेस वे पर उस समय अफरातफरी मच गई, जब उन्नाव से आई एक हथिनी एक्सप्रेस वे पर चढ़कर टहलने लगी। अनारकली (हथिनी) ने धीरे- धीरे टोल प्लाजा की तरफ बढ़ना शुरू कर दिया। राहगीरों में हथिनी को इस तरह देख कर रोमांच भर गया। राहगीर वाहनों को रोक कर देखने लगे साथ ही अनारकली के साथ सेल्फी लेने लगे। कई लोगों ने वीडियो बनाए।

बता दें कि मामले की सूचना मिलने पर आनन फानन में यूपीडा, पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। डीएफओ रवि कुमार ने टीम व महावत से अनारकली को दुबग्गा वन रेंज ले जाने के दिशा निर्देश दिए। बता दें कि उन्नाव के पुरवा क्षेत्र से लखनऊ में मोहर्रम के जुलूस में शामिल होने के लिए हथिनी आई हुई थी। जो मोहान रोड पर आगरा एक्सप्रेस वे के पास स्थित मौंदा गांव के मोड़ के पास रुकी हुई थी। हथिनी की देखरेख के लिए महावत राम किशन भी साथ में था।

लोगों ने ली अनारकली के साथ सेल्फी, बनाया वीडियो

जानकारी के लिए बता दें कि दोपहर में जब महावत खाना खाने लगा तो इसी बीच हथिनी अनारकली आगरा एक्सप्रेस वे पर चढ़ गई। अनारकली ने धीरे-धीरे टोल प्लाजा की तरफ बढ़ना शुरू कर दिया। एक्सप्रेस वे पर अनारकली को देखकर राहगीरों में एकदम से रोमांच भर गया। राहगीर वाहनों को रोक कर हथिनी का फोटो क्लिक करने के साथ ही वीडियो बनाने लगे। वाहन चालकों ने रुककर हथिनी अनारकली के साथ सेल्फी भी ली। एक्सप्रेस वे पर हथिनी की सूचना मिलने पर मौके पर यूपीडा, पुलिस व वन विभाग की टीमें पहुंच गईं।

मोहर्रम के जुलूस के लिए लाई गई है हथिनी

बता दें कि हथिनी को तलाश करते हुए महावत राम किशन भी पहुंच गया। राम किशन हथिनी को लेकर वापस जा रहा था। तभी मौके पर डीएफओ रवि कुमार भी पहुंच गए। पूछताछ पर महावत ने बताया कि हथिनी 65 साल की है। हथनी का नाम अनारकली है। बता दें कि महावत ने डीएफओ को बताया क‍ि हथ‍िनी पुरवा निवासी कान्हा अवस्थी की है। उनके पास इसका लाइसेंस भी मौजूद है। वह इसे लखनऊ में मोहर्रम के जुलूस में शामिल करने के लिए लाया है। हथिनी अनारकली दो दिन में पुरवा से यहां तक पहुंची है। डीएफओ रवि कुमार ने हथिनी को दुबग्गा वन रेंज ले जाने का निर्देश महावत और कर्मचारियों को दिया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।