लाइव टीवी

Unnao: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भयानक रोड एक्सीडेंट, वैन में बच्चों सहित जिंदा जल गए 7 लोग

Updated Feb 16, 2020 | 23:04 IST

UP Accident News:उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार देर शाम ट्रक और वैन की भिड़ंत की घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Loading ...
हादसे के बाद वैन से उठी आग की लपटों की वजह से सभी वैन से निकल नहीं सके और उन सभी की मौत हो गई
मुख्य बातें
  • उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया
  • एक मारुति वैन और ट्रक में भिड़ंत हो गई इसके बाद मारुति वैन में भीषण आग लग गई
  • वैन में सवार सभी लोग निकल नहीं सके और वहीं फंस गए जिससे सातों लोग जिंदा जल गए

नई दिल्ली: उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक एक्सीडेंट की खबर संडे की शाम को सामने आई है बताया जा रहा है कि ये घटना बांगरमऊ में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुई है यहां एक मारुति वैन और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई इसके बाद मारुति वैन में भीषण आग लग गई और वैन देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गई।

हादसे के बाद वैन से उठी आग की लपटों की वजह से वैन में सवार सभी लोग निकल नहीं सके और वहीं फंस गए जिससे सातों लोग जिंदा जल गए इसमें दो बच्चे भी शामिल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि सभी शवों को निकाल लिया गया है। वैन के भीतर से सात शव मिले हैं उनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

लोगों ने आग बुझाने की कोशिशें की लेकिन लपटें बेहद तेज थीं
लोग बता रहे हैं कि ट्रक की टक्कर के बाद वैन में धमाके के साथ आग लग गई और उसमें से तेज लपटें निकलने लगीं। एक्सीडेंट के बाद घटनास्थल पर जोरों की चीखपुकार मची जिससे तमाम लोग मदद के लिए वहां पहुंचे तो देखा कि एक वैन ट्रक से टक्कर के बाद आग से घिरी है लोगों ने आग बुझाने की कोशिशें की लेकिन नाकाम रहे।

बाद में दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया वहां जो लोग मौजूद थे उनके मुताबिक उन्नाव की ओर जा रही वैन टायर फटने पर बेकाबू होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई ये टक्कर इतनी तेज थी कि तेज धमाके के साथ वैन में आग लग गई इसके साथ ट्रक में भी आग लगने लगी तो चालक व क्लीनर वहां से भाग निकले,घटना के बाद हरदोई उन्नाव रोड पर भयंकर जाम लग गया।

13 फरवरी को इसी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ था
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ था, दिल्ली से बिहार जा रही बस हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फिरोजाबाद में ये निजी बस एक ट्रक से टकरा जाती है, जिसके बाद ये हादसा हुआ।

बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। यह हादसा माइलस्टोन नंबर 71 के पास हुआ था।बस में कम से कम 40-45 यात्री थे। स्लीपर बस दिल्ली से मोतिहारी (बिहार) जा रही थी। डबल डेकर बस ने कंटेनर ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी थी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।