लाइव टीवी

Lucknow News: लखनऊ में दबंगों ने बिजलीकर्मी को अगवा कर चलती गाड़ी में पीटा, एफआईआर दर्ज, जानें मामला

Updated Aug 22, 2022 | 16:13 IST

Lucknow News: लखनऊ में कुछ दबंगों ने एक बिजलीकर्मी को अगवा कर उसकी जमकर पिटाई की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspफेसबुक
बिजलीकर्मी के साथ दबंगों ने की मारपीट
मुख्य बातें
  • दबंगों ने एक बिजलीकर्मी को अगवा कर पिटाई की
  • पीड़ित की तहरीर पर 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
  • बिजली कर्मियों ने बिजली घरों में प्रशासन से की सुरक्षा की मांग

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में कुछ दबंगों ने एक बिजलीकर्मी को अगवा कर उसकी जमकर पिटाई की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दंबगों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं।

ठाकुरगंज खंड के अंतर्गत आने वाले महताबाग बिजली घर में तैनात बिजली कर्मी कपिल गौतम के साथ 21 अगस्त की दोपहर तनवीर, यामीन और तनवीर के पुत्र सहित 20 लोगों ने मारपीट की और कर्मचारी को अगवा कर ले गए। कर्मचारी के साथ चलती गाड़ी में मारपीट करते हुए फिर बिजली घर के सामने गाड़ी से धकेल दिया।  

दंबगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पीड़ित बिजली विभाग के कर्मचारी कपिल ने ठाकुरगंज थाना में मारपीट, अगवा करने, जाति सूचक शब्दों के इस्तेमाल करने और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित कई धाराओं में दंबगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि, 20 अगस्त की रात साढ़े दस बजे बिजली संकट को लेकर फोन आया और फिर तनवीर गाली गलौज करते हुए बिजली घर तक आ गया। यहां आते ही उसने मारपीट शुरू कर दी। 

दंबगों ने दी जान से मारने की धमकी

वहीं बिजली घर में पीड़ित और सहयोगियों ने समझाने का प्रयास किया तो उसने बीस लोगों को और बुला लिया। पहले बिजली घर में पीटा और फिर गाड़ी में बैठा कर ले गए और रास्ते में खूब पिटाई की और जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित के अनुसार दबंगों ने शिया कॉलेज, सीतापुर रोड तक ले गए और फिर बहुत आग्रह करने पर बिजली घर ले जाकर गेट के सामने धकेल दिया। मारपीट के कारण पीड़ित को अंदरुनी चोटें आ गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

बिजली घरों पर सुरक्षा की मांग

वहीं घटना की सूचना मिलते ही बिजली कर्मचारी संदीप कुमार यादव, लखपति लाल, चंद्र प्रकाश, सर्वजीत तिवारी, आकाश कश्यप ने थाने पहुंचकर मारपीट करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। बिजली कर्मियों ने बिजली घरों में प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।