लाइव टीवी

Lucknow Accident: लखनऊ में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रक में फंसकर 200 मीटर तक घिसटती गई शिक्षिका

Updated Aug 06, 2022 | 13:33 IST

Lucknow Accident News: लखनऊ में एक खौफनाक हादसे में महिला शिक्षिक की मौत हो गई। महिला ट्रक के एंगल में फंस गई थीं और 200 मीटर तक फिसटती चली गईं। इस हादसे को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा।
मुख्य बातें
  • लखनऊ में दिल दहला देने वाला हादसा
  • तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, मौके पर मौत
  • ट्रक के एंगल में फंसकर 200 मीटर तक घिसटती चली गईं महिला

Lucknow Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां एक बेकाबू ट्रक ने महिला शिक्षक को रौंद दिया। वहीं हादसे के दौरान महिला ट्रक के एंगल में फंस गई और करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई। उधर, रोड पर महिला की चीख-पुकार सुन राहगीरों ने ट्रक को रुकवाया। लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने ट्रक चालक की भी तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि गोसाईगंज के हसनापुर निवासी सर्वेश कुमार वर्मा की पत्नी किरण वर्मा (56) की हादसे में मौत हुई है। वे बाराबंकी के त्रिवेदीगंज स्थित बड़वल पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक थीं। रोजाना की तरह सर्वेश बाइक से पत्नी किरण को सुबह के समय स्कूल छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

ट्रक के एंगल में फंस​ गई थीं शिक्षिका 

राहगीरों के अनुसार सर्वेश अपनी पत्नी किरण को बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहे थे। इसी बीच रेलवे क्रॉसिंग के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान शिक्षिका किरण बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरीं। इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने महिला को रौंद दिया और वह ट्रक के एंगल में फंस गईं। इस दौरान वह करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गईं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उधर, घटना से परिवार में कोहराम मचा है। 

मौके से ट्रक चालक हुआ फरार

बताया गया कि महिला की चीख पुकार सुन रहागीरों ने ट्रक को रुकवा लिया, लेकिन चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी। वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक थीं और उनके पति जल निगम में पंप ऑपरेटर हैं। इसके अलावा उनका बड़ा बेटा रविकांत सीआरपीएफ में नौकरी करता है। बताया गया कि उनका दूसरा बेटा श्रीकांत सीतापुर में रहता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।