लाइव टीवी

Lucknow:गर्लफ्रेंड को लेकर दो गुटों में धांय-धांय, फायरिंग से दहला लखनऊ का कठौता चौराहा, ऐसे बढ़ा मामला

Updated Sep 03, 2022 | 20:16 IST

Lucknow News : कठौता चौराहे पर दो गुटों में जमकर मारपीट होने के बाद फायरिंग हो गई। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। इस दौरान बदमाशों ने मौके से भाग रहे एक युवक की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके। पुलिस ने एक नामजद आरोपी समेत कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में लड़की को लेकर दो गुट भिड़े, फिर हुआ ये ...
मुख्य बातें
  • दो गुटों में मारपीट के बाद 4 राउंड गोलियां चली
  • पुलिस लड़की को लेकर दो पक्षों में झगड़ा होना बता रही
  • थाने में एक नामजद सहित 12 के खिलाफ मामला दर्ज

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना इलाके के कठौता चौराहे पर दो गुटों में जमकर मारपीट होने के बाद फायरिंग हो गई। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। इस दौरान बदमाशों ने मौके से भाग रहे एक युवक की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके। एक गुट की ओर से थाने में दी गई शिकायत के पुलिस ने एक नामजद आरोपी समेत कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले को लेकर विभूतिखंड थाने के एसएचओ डॉ  आशीष मिश्रा ने जानकारी दी कि दोनों गुटों में आपसी रंजिश के चलते घटना हुई है।

उन्होंने बताया कि गांव देवरिया के मूल निवासी अक्षत व अनिल त्रिपाठी राजधानी के अर्जुनगंज इलाके में रहते हैं। जिसका गोरखपुर के रहने वाले आयुष त्रिपाठी के साथ झगड़ा चल रहा है। एसएचओ के मुताबिक प्रार्थी को आरोपी ने कठौता चौराहे पर मांडवाली के लिए बुलाया था। पीड़ित अपने 4-5 साथियों के साथ मौके पर पहुंचा तो मौके पर पहले से तैयार बैठे आरोपी व उसके साथियों ने पीड़ित के गुट पर हमला कर दिया। इसके बाद प्रार्थी व उसके साथी अपनी जान बचाकर भागे व कार में बैठ गए।

गर्लफ्रेंड को लेकर चल रहा झगड़ा

इस बीच आरोपियों की ओर से उन पर करीब चार राउंड फायरिंग की गई। बाद में कार तेज भागकर भागे तो बदमाशों ने उनकी कार पर पथराव कर दिया। जिसके चलते कार के शीशे चकनाचूर हो गए। एसएचओ के मुताबिक घटना स्थल से किसी ने थाने में सूचना दी थी। इसके बाद मौके पर गए व लोगों से जानकारी जुटाई। पुलिस के मुताबिक मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरों में दोनों गुटों में हुए झगड़े की तस्वीरें कैद हो गई। जिसमें पूरी घटना साफतौर पर दिख रही है। विभूतिखंड थाने के एसएचओ के मुताबिक दोनों पक्षों में काफी पहले से झगड़ा चल रहा है। करीब डेढ़ माह पूर्व एक युवती से दोस्ती को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। इस दौरान झगड़े का कारण बनी युवती भी साथ थी। हालांकि बाद में दोनों गुटों में समझौता हो गया था। लेकिन इसके बाद फिर से रंजिश चलने लगी थी। एसएचओ के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमें उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।