लाइव टीवी

Lucknow: लखनऊ में चौंकाने वाली वारदात, एक हजार की उधारी न चुकाने पर मर्सिडीज से किया युवक को अगवा, खुला बड़ा राज

Updated Aug 30, 2022 | 18:12 IST

Lucknow Crime: लखनऊ में एक हजार रुपये की उधारी न देने पर चार युवकों ने अपने ही दोस्त को अगवा कर लिया। युवक को अगवा करने के बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। हालांकि युवक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में युवक को अगवा करने का मामला
मुख्य बातें
  • लखनऊ में चार युवकों ने अपने दोस्त को किया अगवा
  • अगवा करने के बाद जमकर पीटा, युवक ने भागकर बचाई जान
  • पुलिस ने चारों युवकों को किया गिरफ्तार

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चार युवकों ने अपने ही एक दोस्त को मर्सिडीज कार से अगवा कर लिया। बताया गया कि आकाश त्रिपाठी अपने हिस्से की उधारी नहीं दे रहा था। इसी के चलते दोस्तों ने उसे अगवा करने की साजिश रच डाली। जिसके बाद उसे अगवा करके सुनसान जगह पर ले गए और उसकी जमकर पिटाई की। हालांकि किसी तरह आकाश ने वहां से भागकर अपनी जान बचा ली। उधर, पुलिस ने अगवा करने वाले चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से मर्सिडीज कार भी बरामद की है।

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद चारों आरोपियों को एयरपोर्ट कमर्शियल तिराहे के पास से दबोच लिया। पकड़े गए युवकों से घंटों पूछताछ की गई।

यह था मामला

सरोजनी नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार का कहना है कि, एक हजार रुपयों के लिए युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने में बदाली खेड़ा का विजय यादव, आफताब, कल्लू और काशीराम कॉलोनी का रहने वाला शोभित शामिल था। बताया गया कि, आकाश और चारों युवकों ने मनोज गुप्ता से उधार लिया था। वहीं आकाश अपने हिस्से के एक हजार रुपये नहीं दे रहा था, जिस वजह से चारों दोस्तों ने उसको अगवा किया। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान पूरे मामले की सच्चाई उगल दी है। उन्होंने बताया कि, जान से मारने के इरादे से आकाश की जमकर पिटाई की गई लेकिन किसी तरह वह बच गया। 

क्या एक हजार रुपये के लिए लेना चाहते थे जान? 

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार के मुताबिक, आरोपी युवकों ने पूछताछ में कबूल किया है कि एक हजार रुपये को लेकर आकाश से रंजिश चल रही थी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया की बार-बार रुपयों की मांग करने के बाद भी आकाश सुन नहीं रहा था। रुपये मांगने पर वह गाली गलौज करता था। जिस वजह से उस को अगवा कर मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया था। लेकिन किसी तरह उसने वहां से भाग कर अपनी जान बचा ली। उधर, पुलिस का कहना है कि कार समेत चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।