लाइव टीवी

Lucknow Murder: लखनऊ में चाची की हत्या का खौफनाक खुलासा, भतीजा ही निकला कातिल, पूछताछ में उगला कत्ल का राज

Updated Aug 25, 2022 | 13:13 IST

Lucknow Murder Case: लखनऊ पुलिस ने चंद्रावती की हत्या का सनसीखेज खुलासा किया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला सगा भतीजा और उसका एक साथी निकला। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ पुलिस ने किया चंद्रावती की हत्या का खुलासा
मुख्य बातें
  • लखनऊ पुलिस ने किया चंद्रावती की हत्या का किया सनसनीखेज खुलासा
  • सगा भतीजा और उसका साथी निकला कातिल
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस द्वारा किए गए खुलासे में पता चला कि, चंद्रावती की हत्या उसके सगे भतीजे अवधेश यादव ने संपत्ति के लालच में की थी। चंद्रावती पारा के मर्दनखेड़ा की रहने वाली थी और बीती 20 अगस्त की रात को उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लूटे गए जेवरात व 9500 रुपये नगद बरामद किए गए हैं। 

पारा के मर्दनखेड़ा निवासी चंद्रावती 20 अगस्त को घर पर थी। इसी दौरान बिजनौर थाना क्षेत्र के भक्तिखेड़ा का अवधेश यादव और पारा के बुद्धेश्वर का अजय श्रीवास्तव वहां पहुंचे और महिला को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद दोनों आरोपी वहां से जेवरात व 20 हजार रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए थे। 

लोकेशन छिपाने के लिए बंद किया था मोबाइल

पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद लोकेशन छिपाने के लिए मोबाइल बंद कर दिया था। बताया गया कि, वारदात के दौरान अवधेश व अजय घर पर नहीं थे, इससे पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया और उनसे सख्ती के साथ पूछताछ की गई। वहीं पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म कुबूल लिया। पुलिस जांच में यह भी पता चला कि चंद्रावती और अवधेश यादव के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। जिस वजह से इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। 

लालच में फस गया अजय

डीसीपी दक्षिणी राहुल राज ने बताया कि, अवधेश यादव ने संपत्ति के लालच में अपनी सगी चाची की हत्या की है। वह संपत्ति को हड़पना चाहता था जिसके लिए उसने पहले हत्या की साजिश रची। उसने साजिश में अजय श्रीवास्तव को भी लालच देकर शामिल किया था। बताया गया कि अजय श्रीवास्तव मूल रूप से सिद्धार्थनगर का रहने वाला है। उसने एमएससी ऑर्गेनिक केमिस्ट्री से की है और वह कोचिंग खोलने के लिए कम रुपयों में जगह ढूंढ रहा था। इसी बीच अवधेश यादव ने उसे जमीन का लालच देकर अपनी साजिश में शामिल कर लिया था। इसके बाद दोनों ने बीती 20 अगस्त की रात को चंद्रावती का कत्ल कर दिया। वारदात के बाद दोनों ही फरार हो गए थे लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।