लाइव टीवी

Lucknow News: नौवीं की छात्रा मकान की खिड़की से निकलकर भागी, बदमाशों पर लगा बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप

Updated Sep 08, 2022 | 22:47 IST

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-सीतापुर रोड से बीती आठ अगस्त को अगवा की गई नौवीं की छात्रा बुधवार को आरोपियों के चंगुल से भाग निकली। छात्रा ने थाने पहुंचकर पांच लोगों पर कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नौवीं की छात्रा ने पांच लोगों पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप
मुख्य बातें
  • सीतापुर रोड से बीते आठ अगस्त को अगवा की गई नौवीं की छात्रा
  • नौवीं की छात्रा बुधवार को आरोपियों के चंगुल से भाग निकली
  • छात्रा ने पांच लोगों पर कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म का लगाया आरोप

Lucknow News: लखनऊ-सीतापुर रोड से बीते आठ अगस्त को अगवा की गई नौवीं की छात्रा बुधवार को आरोपियों के चंगुल से भाग निकली। छात्रा ने सैरपुर थाने पहुंचकर कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का पांच लोगों पर आरोप लगाया है। आरोप है कि छात्रा से पहले तो पुलिस टालमटोल करती रही। लेकिन मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा। वहीं छात्रा के पिता ने घटना के दिन सैरपुर के नीरज और उसके साथी नितिन पर अपहरण का केस दर्ज कराया था।

वहीं सीतापुर के सैरपुर प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि अब छात्रा के न्यायिक बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाकर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। छात्रा के अनुसार, आठ अगस्त को स्कूल के पास से कार सवार नितिन, नीरज समेत पांच लोग उसका अपहरण कर ले गए थे। उसे बुधवार को कमरे की खिड़की खुली मिली तो वह वहां से भाग निकली। छात्रा वहां से भागने के बाद सबसे पहले मड़ियांव थाने पहुंची, जहां उसने घटनास्थल सैरपुर का पता बताया गया।

दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

मामला दर्ज करने के बाद सैरपुर पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा। सैरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि पीड़ित छात्रा के न्यायिक बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों पर धाराएं बढ़ाकर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही है, सैरपुर पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा हुआ है। वही इंदिरानगर पुलिस ने बुधवार को शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म के आरोपी गोरखपुर निवासी संदीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने युवती से रुपये भी ऐंठे थे। वहीं, विभूतिखंड पुलिस ने बुधवार को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी लखीमपुर निवासी अंशुल व ठाकुरगंज निवासी पुनीत को इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीडिता को परेशान कर रहे थे।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।