लाइव टीवी

Lucknow News: लखनऊ में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के चेहरे पर चला दी बाइक, एक सबूत से पहुंची जेल

Updated Sep 10, 2022 | 19:05 IST

Lucknow crime News: लखनऊ में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के सहयोग से घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार.
मुख्य बातें
  • लखनऊ में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कर डाली पति की निर्मम हत्या
  • पुलिस पूछताछ में अवैध संबंध का विरोध करने पर हत्या की बात सामने आई
  • पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया

Lucknow crime News: राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या कर डाली। युवक का शव छह सितंबर को सड़क किनारे मिला था। मड़ियांव थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के सहयोग से घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। 

डीसीपी कासिम आब्दी ने कहा कि छह सितंबर को पुलिस चौकी से कुछ दूर पर झाड़ियों में 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी पहचान अखिलेश वर्मा के रूप में हुई थी। अखिलेश की पत्नी नेहा से पूछताछ की गई जिसमें संदेह हुआ। तो सख्ती से पूछताछ में अवैध संबंध का विरोध करने पर हत्या की बात सामने आई।

पत्नी ने कबूल की हत्या की बात

पत्नी नेहा ने कबूल किया कि प्रेमी राहुल गिरी और उसके दोस्त कौशल की मदद से पति की हत्या की है। इस आधार पर नेहा और राहुल गिरी को गिरफ्तार किया गया है। उसके अनुसार पति उनके अवैध संबंध का विरोध कर रहा था। जिसके कारण प्रेमी के साथ साजिश करके पति की हत्या कर दी। वहीं आरोपी राहुल के अनुसार उसने दोस्त कौशल के साथ मिलकर नेहा के दुपट्टे से अखिलेश की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को मड़ियांव थाना क्षेत्र के घैला के पास फेंक कर भाग गए। इसके बाद दोनों आरोपी फिर वहां गए और अखिलेश की शिनाख्त न हो इसके लिए उसके चेहरे पर बाइक चढ़ा दी।  

साथ में ठेला लगाते थे दोनों, घटना के दिन एक साथ पी शराब 

मड़ियांव पुलिस के जांच में सामने आया कि अखिलेश वर्मा राहुल के साथ चावल बेचने का काम करता था। अखिलेश के दिव्यांग होने के चलते राहुल उसको घर छोड़ने जाता था। इसके कारण से उसकी दोस्ती अखिलेश की पत्नी नेहा से हो गई। इसकी जानकारी जब पति अखिलेश को हुई तो दोनों में विवाद होने लगा। छह सितंबर को सबने एक साथ बैठकर अखिलेश के साथ शराब पी। उसी दौरान अखिलेश का राहुल से विवाद हो गया। इसी समय सब ने मिल करके अखिलेश की हत्या कर दी। और शव फेंक दिया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।