लाइव टीवी

Lucknow News: थप्पड़ मारने से गुस्साए छात्र ने प्रिंसिपल को कॉलेज में मार दी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

Updated Sep 24, 2022 | 16:03 IST

Lucknow News: सीतापुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर थप्‍पड़ मारे जाने से नाराज 12वीं के एक छात्र ने अपने प्रिंसिपल को ही गोली मार दी। उन्‍हें कॉलेज के अंदर ही तीन गोली मारी गई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सीतापुर में कॉलेज प्रिंसिपल को छात्र ने मारी गोली
मुख्य बातें
  • जहांगीराबाद स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को मारी गोली
  • शुक्रवार को छात्रों के बीच झगड़े के बाद प्रिंसिपल ने आरोपी को मारा था थप्‍पड़
  • प्रिंसिपल को दो गोली सिर में और एक गोली जांघ में लगी, लखनऊ मेडिकल रेफर

Lucknow News: सीतापुर के जहांगीराबाद स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को एक छात्र ने कॉलेज कैंपस में ही गोली मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी इंटर का छात्र है और प्रिंसिपल द्वारा थप्‍पड़ मारने से नाराज था। इसका बदला लेने के लिए वह शनिवार को रिवाॅल्वर लेकर कॉलेज पहुंचा और प्रिंसिपल पर एक के बाद एक तीन गोली चलाई। ये गोली प्रिंसिपल के सिर और जांघ में लगी है।

घटना के आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया, वहीं गंभीर रूप से घायल प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा निवासी दानपुरवा को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस की कई टीमें घटना की जांच के साथ आरोपी की तलाश में जुटी हैं। आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज के प्रबंधक अमर सिंह वर्मा हैं और इनके बड़े भाई रामसिंह वर्मा कॉलेज के प्रिंसिपल हैं।

आरोपी ने कल ही दी थी प्रिंसिपल को गोली मारने की धमकी

अमर सिंह वर्मा ने बताया कि बारहवीं में पढ़ने वाले आरोपी छात्र ने शुक्रवार को कॉलेज के एक छात्र को पीट दिया था। जिसके कारण प्रिंसिपल ने उसे दो थप्पड़ मार दिए थे। इसके बाद आरोपी कॉलेज से चला गया था, शनिवार सुबह उनके भाई प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा जैसे कॉलेज पहुंचे, पहले से ही घात लगाए बैठे आरोपी छात्र ने उन्‍हें ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी। प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा की बड़ी बहू अंजली ने पुलिस को बताया कि आरोपी छात्र ने शुक्रवार को ही गोली मारने की धमकी भी दी थी। हमने सोचा था कि छात्र ने गुस्से में बोल दिया होगा। जिसकी वजह से उस धमकी को गंभीरता से नहीं लिया। सदरपुर थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र नाबालिग है या बालिग इसका पता लगाया जा रहा है। साथ ही पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं। जांच में पता चला है कि आरोपित छात्र आए दिन स्कूल में विवाद करता रहता था। छात्रों से मारपीट करने के साथ वह शिक्षकों से भी अभद्रता करता था। आरोपी के परिजनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।