लाइव टीवी

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में फिर से बदमाश का एनकाउंटर, गोमती नगर पुलिस ने पकड़ा इनामी बदमाश, साथी फरार

Updated Jul 30, 2022 | 21:30 IST

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस की 20 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई, जिसके बाद उसे पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बदमाश का एनकाउंटर, गोमती नगर पुलिस ने पकड़ा इनामी बदमाश
मुख्य बातें
  • लखनऊ पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़
  • पैर में गोली लगने के बाद पकड़ा गया आरोपी
  • मौके से आरोपी का दूसरा साथी भागने में सफल

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस का शनिवार को इनामी बदमाश के साथ एनकाउंटर हुआ जिस दौरान बदमाश को पैर में गोली लग गई। तुरंत पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, इतनी ही देर में उसके साथ मौजूद अन्य आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार हुए बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और सोने का हार बरामद किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश की पहचान सिराज उर्फ अब्दुल मन्नान के रूप में की गई है, जिसके खिलाफ लखनऊ, सुल्तानपुर में लूट और चोरी समेत करीब दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी सिराज के सिर पर 20 हजार रुपयों का इनाम भी रखा हुआ है। पुलिस को सिराज और उसके एक साथी के आने की सूचना मिली थी जिसके बाद चेकिंग के दौरान दोनों को रोकने की कोशिश की गई। आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और सिराज को गिरफ्तार कर लिया। 

मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी फरार

पुलिस अधिकारी प्राची सिंह ने बताया कि, लखनऊ में पिछले काफी दिनों से अलग-अलग जगहों पर नकबजनी की घटनाएं हो रही थीं। इसके खुलासे के लिए एक टीम भी लगाई गई थी। पुलिस को सूचना मिली कि इनामी बदमाश एक रास्ते से होते हुए निकलेगा। जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की तो बाइक पर आ रहे बदमाशों को देखकर अलर्ट हो गई। उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो बदमाशों ने पुलिस पर ही गोली चला दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक गोली सिराज के पैर में लग गई और वह पकड़ा गया। दूसरा भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।