लाइव टीवी

Lucknow Murder: लखनऊ में भीड़तंत्र का खौफनाक न्याय, चोर समझकर मजदूर को इतना मारा कि हो गई मौत

Updated Jul 18, 2022 | 21:06 IST

Murder In Lucknow: लखनऊ में भीड़ ने मजदूर को चोर समझकर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में मजदूर को चोरी समझकर लोगों ने उतारा मौत के घाट
मुख्य बातें
  • लखनऊ में भीड़ ने मजदूर की पीट-पीटकर ली जान
  • अवध शिल्प ग्राम के पास हुई सनसनीखेज घटना
  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की

Lucknow Murder: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां लोगों ने एक मजदूर की पीट-पीटकर जान ले ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मजदूर को अस्पताल लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने मजदूर को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के लिए मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मजदूर के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें से एक नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना इलाके में एक मजदूर को भीड़ ने चोर समझकर जमकर पीटा। ग्रामीण मजदूर को पीटते हुए अवध शिल्प ग्राम तक लेकर गए। यहां वह मरणासन्न हालत में पहुंच गया। 

चोर समझकर मचाया शोर

मजदूर की पहचान सुशांत गोल्फ सिटी थाना इलाके के धोधन खेड़ा गांव के रहने वाले श्रवण कुमार (29) के रूप में हुई है। वह मजदूरी करता था। मृतक के पिता बहादुर ने बताया कि, श्रवण अपने गांव से रविवार की रात को करीब दो किमी दूर घुसवल कला गांव में गया था। करीब 8 बजे श्रवण घुसवाल गांव में अनिल रावत के घर के पास संदिग्ध हालत में खड़ा था। आरोप है कि, अनिल ने श्रवण को चोर समझा और शोर मचा दिया। शोर-गुल सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। मजदूर श्रवण अपनी तरफ भीड़ को आता देख भागने लगा। 

भीड़ ने मजदूर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

इस पर भीड़ ने श्रवण का पीछा किया और उसे अवध शिल्प ग्राम के पास दौड़कर पकड़ लिया। यहां लोगों ने श्रवण को जमकर पीटा। पिटआई अधिक होने से श्रवण मरणासन्न हालत में पहुंच गया। पुलिस को वह मरणासन्न हालत में वृंदावन कॉलोनी से सटे अवध शिल्प ग्राम के पास मिला। पुलिस श्रवण को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी शैलेन्द्र गिरी ने बताया कि, श्रवण के पिता बहादुर की तहरीर पर घुसवल कला के रहने वाले अनिल रावत और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।