लाइव टीवी

Priyanka Gandhi News: 'यूपी के सड़कों पर हो रहा है तांडव, प्रत्यक्षम किम प्रमाणम'

Updated Aug 25, 2020 | 10:58 IST

Priyanka Gandhi slams Yogi Adityanath: यूपी में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार की घेरेबंदी की है।

Loading ...
प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव
मुख्य बातें
  • यूपी की कानून व्यवस्था पर प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल
  • 23 अगस्त और 24 अगस्त की आपराधिक घटनाओं का जिक्र
  • यूपी की सड़कों पर अपराधियों का तांडव

लखनऊ। कहते हैं कि सियासत में हर एक मुद्दा विपक्षी दलों के लिए हथियार होता है। सत्ता पक्ष के खिलाफ महंगाई और कानून व्यवस्था को आमतौर पर हथियार बनाया जाता है क्योंकि आम जन का सीधे सीधे इससे सरोकार होता है। इस समय यूपी सरकार पर प्रियंका गांधी हर एक दिन हमला करती हैं और बताती है कि किस तरह से योगी सरकार सभी मोर्चों पर नाकाम है। 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है. प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्. ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है. यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है, मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है.'

प्रियंका गांधी वाड्रा की ने जिस चार्ट को साझा किया है उसके मुताबिक 23 अगस्त को गोरखपुर में मां-बेटे की हत्या, जौनपुर में ट्रिपल मर्डर, प्रयागराज में डबल मर्डर, उन्नाव में महिला का शव मिला, बरेली में मासूम की हत्या, कौशाम्बी में व्यापारी पर हमला, चित्रकूट में मजदूर की हत्या, मुजफ्फरनगर में हत्या और वाराणसी में गैंगरेप की वारदात हुई।

इसके अलावा 24 अगस्त को बलिया में पत्रकार की हत्या, गाजियाबाद में युवक पर हमला, बागपत में दलित छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, बाराबंकी में युवक की हत्या, बिजनौर में युवक की पीटकर हत्या, सुल्तानपुर में सिपाही की हत्या, फतेहपुर में युवक की हत्या हुई है। यही नहीं 24 अगस्त को ही प्रयागराज में सपा नेता पर हमला, लखनऊ में अधिकारी को गोली मारी, उन्नाव में 2 दिन पहले गायब बच्चे का शव मिला और लखनऊ कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी गई।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।